ट्रक ड्राइवर हत्या मामला : पुलिस ने यासिन मलिक को हिरासत में लिया
Advertisement

ट्रक ड्राइवर हत्या मामला : पुलिस ने यासिन मलिक को हिरासत में लिया

जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष मोहम्मद यासीन मलिक को चार अन्य के साथ आज तब हिरासत में ले लिया गया जब वे दक्षिण कश्मीर में मारे गये ट्रक चालक के आवास से वापस आ रहे थे । एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलिक के अलावा हिरासत में लिये गये लोगों में जेकेएलएफ के अन्य धड़े के अध्यक्ष जावेद मीर भी हैं । मृतक ट्रक चालक जाहिद अहमद भट के लिये आयोजित शोक सभा में शामिल होने के बाद उसके बेतानगू स्थित आवास से लौटते वक्त अनंतनाग में इन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया । उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया क्योंकि मलिक अनंतनाग में प्रदर्शन करने की योजना बना रहे थे ।

श्रीनगर  : जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के अध्यक्ष मोहम्मद यासीन मलिक को चार अन्य के साथ आज तब हिरासत में ले लिया गया जब वे दक्षिण कश्मीर में मारे गये ट्रक चालक के आवास से वापस आ रहे थे । एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मलिक के अलावा हिरासत में लिये गये लोगों में जेकेएलएफ के अन्य धड़े के अध्यक्ष जावेद मीर भी हैं । मृतक ट्रक चालक जाहिद अहमद भट के लिये आयोजित शोक सभा में शामिल होने के बाद उसके बेतानगू स्थित आवास से लौटते वक्त अनंतनाग में इन नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया । उन्हें एहतियात के तौर पर हिरासत में लिया गया क्योंकि मलिक अनंतनाग में प्रदर्शन करने की योजना बना रहे थे ।

श्रीनगर के मैसूमा स्थित पार्टी मुख्यालय में मलिक को हिरासत में लिये जाने की खबर मिलने पर जेकेएलएफ कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये और उन्होंने इलाके एवं आसपास की जगहों की दुकानें बंद करवाना शुरू किया । हरकत में आयी पुलिस के साथ उनकी झड़प हुई । पुलिस ने पथराव कर रहे लोगों को तितर बितर करने के लिये आंसू गैस के गोले छोडे । अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है लेकिन सामान्य जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है ।

 

Trending news