गोवा चुनाव में गठबंधन को लेकर आज वेलिंगकर से मिलेंगे उद्धव
Advertisement

गोवा चुनाव में गठबंधन को लेकर आज वेलिंगकर से मिलेंगे उद्धव

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को गोवा के दौरे पर आ रहे हैं और इस दौरान वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विद्रोही नेता सुभाष वेलिंगकर के साथ प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गठबंधन पर बातचीत करेंगे।

गोवा चुनाव में गठबंधन को लेकर आज वेलिंगकर से मिलेंगे उद्धव

पणजी : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शुक्रवार को गोवा के दौरे पर आ रहे हैं और इस दौरान वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विद्रोही नेता सुभाष वेलिंगकर के साथ प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गठबंधन पर बातचीत करेंगे।

शिवसेना की गोवा ईकाई के प्रमुख सुदीप तमनकर ने बताया, ‘ठाकरे शुक्रवार सुबह यहां पहुंचेंगे। वह मिरामर में स्थित गोवा के पहले मुख्यमंत्री दयानंद बंदोदकर की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे और फिर पोरवोरिम जाएंगे जहां कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।’ उद्धव बाद में वेलिंगकर से मिलेंगे। उनकी पार्टी गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) राज्य विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना के साथ गठबंधन की बात कर रही है।

तमनकर ने कहा, ‘बैठक के दौराप गठबंधन पर प्राथमिक बातचीत होगी। सीटों के बंटवारे पर बाद में बात होगी।’ गोवा सुरक्षा मंच पहले ही प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए शिवसेना से हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर कर चुका है। इस सप्ताह के आरंभ में वेलिंगकर ने कहा था कि ठाकरे के साथ होने वाली बैठक में गठबंधन के लिए सिद्धांत: मंजूरी मिल जाएगी। सीटों के बंटवारे आदि पर बाद में बातचीत होगी।

तमनकर ने आज कहा कि गोवा यात्रा के दौरान ठाकरे विभिन्न मीडिया संस्थानों के संपादकों के लिए रात्रि भोज का आयोजन करेंगे। शिवसेना प्रमुख शनिवार को एक औपचारिक संवाददाता सम्मेलन संबोधित करने के बाद रवाना होंगे।

Trending news