VIDEO में देखें: हाथी ने कैसे मचाया शहर में आतंक, उजाड़ दिए ताबड़तोड़ कई घर!
Advertisement

VIDEO में देखें: हाथी ने कैसे मचाया शहर में आतंक, उजाड़ दिए ताबड़तोड़ कई घर!

बैकुंठपुर जंगल इलाके से एक उन्मादी हाथी भटक गया और सिलिगुड़ी शहर में प्रवेश कर वहां की इमारतों को नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि सिलिगुड़ी शहर के वार्ड नंबर 30 और 40 के भीतर डाबग्राम, फुलबाड़ी इलाकों में हाथी को पहली बार देखा गया। लोगों ने डर कर इधर-उधर भागना शुरू कर दिया और वन कर्मी हाथी को जंगल की तरफ ले जाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।

तस्वीर के लिए साभार: (video Grab)

जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल): बैकुंठपुर जंगल इलाके से एक उन्मादी हाथी भटक गया और सिलिगुड़ी शहर में प्रवेश कर वहां की इमारतों को नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि सिलिगुड़ी शहर के वार्ड नंबर 30 और 40 के भीतर डाबग्राम, फुलबाड़ी इलाकों में हाथी को पहली बार देखा गया। लोगों ने डर कर इधर-उधर भागना शुरू कर दिया और वन कर्मी हाथी को जंगल की तरफ ले जाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिसकर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया और लोगों से कहा कि वे दहशत में नहीं आएं। वन अधिकारियों ने बताया कि हाथी को बेहोश करने की प्रक्रिया शुरू की गयी है लेकिन अभी हाथी बेहोश नहीं हुआ है। इस बीच, हाथी ने घरों की दीवारों और खंभों को क्षति पहुंचायी। बैकुंठपुर के फारेस्ट रेंजर संजय दत्ता ने बताया कि हाथी ने पांच से छह मकानों को क्षति पहुंचायी है। अब हाथी शहर के अशीगढ़ इनाके में है। यह भी घनी आबादी वाला क्षेत्र है।

देखें VIDEO (साभार -ANI)

 

Trending news