पुलिस ने जगन का उपवास तुड़वाया, वाईएसआर कांग्रेस ने की आंदोलन की घोषणा
Advertisement

पुलिस ने जगन का उपवास तुड़वाया, वाईएसआर कांग्रेस ने की आंदोलन की घोषणा

आंध्र प्रदेश पुलिस ने राज्य के लिए विशेष दर्जा की मांग को लेकर वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी द्वारा यहां शुरू किया गया अनिश्चितकालीन उपवास मंगलवार को तुड़वा दिया। पुलिस ने उनकी बिगड़ती तबीयत को लेकर उठ रही चिंताओं को देखते हुए ऐसा किया जबकि जगन की पार्टी ने मुद्दे को आगे बढ़ाने की घोषणा की है।

पुलिस ने जगन का उपवास तुड़वाया, वाईएसआर कांग्रेस ने की आंदोलन की घोषणा

गुंटूर (आंध्र प्रदेश) : आंध्र प्रदेश पुलिस ने राज्य के लिए विशेष दर्जा की मांग को लेकर वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी द्वारा यहां शुरू किया गया अनिश्चितकालीन उपवास मंगलवार को तुड़वा दिया। पुलिस ने उनकी बिगड़ती तबीयत को लेकर उठ रही चिंताओं को देखते हुए ऐसा किया जबकि जगन की पार्टी ने मुद्दे को आगे बढ़ाने की घोषणा की है।

पुलिसकर्मियों के एक दल ने तड़के जगन को जबरन गुंटूर के एक सरकारी अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टरों ने उन्हें नसों के माध्यम से तरल पदार्थ दिया।

विपक्षी नेता के स्वास्थ्य की निगरानी करने वाले डॉक्टरों ने पहले कहा था कि जगन के शरीर में कीटोन बढ़ गया है और इससे उन्हें गुर्दे से जुड़ी समस्याएं एवं दूसरी स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

डॉक्टरों ने स्वास्थ्य संबंधी सुधार के लिए जगन को तरल भोजन लेने और आराम करने की सलाह दी थी।

जगन सात अक्तूबर से उपवास पर थे।

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने पुलिस की कार्रवाई की ‘नृशंस कृत्य’ बताते हुए निंदा की और 21 अक्तूबर तक एक आंदोलन चलाने की घोषणा की और 22 अक्तूबर को जगन के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने के लिए समय मांगा।

मोदी 22 अक्तूबर को राज्य की राजधानी अमरावती की आधारशिला रखेंगे।

Trending news