'पद्मावती' विवाद पर बोलीं अदिति राव हैदरी, समझ नहीं पा रही कि देश किस दिशा में जा रहा है
Advertisement

'पद्मावती' विवाद पर बोलीं अदिति राव हैदरी, समझ नहीं पा रही कि देश किस दिशा में जा रहा है

फिल्म “पद्मावती” पर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है.

अदिति ने कहा कि मुझे अपने देश से प्यार है, लेकिन मैं अब इसे समझ पाने में असमर्थ हूं.... (फोटो साभार: इंस्ट्राग्राम)

मुंबई: फिल्म “पद्मावती” पर जारी विवाद के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने बुधवार को कहा कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि भारत एक देश के तौर पर किस दिशा में जा रहा है. संजय लीला भंसाली की विवादों में घिरी इस फिल्म में अदिति अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. उन्होंने उन लोगों पर सवाल उठाया है जो देश में महिलाओं के साथ प्रतिदिन होने वाली हिंसा पर “गुस्सा” नहीं होते. अदिति ने ट्विटर पर लिखा, “लोगों को उस वक्त गुस्सा क्यों नहीं आता जब महिलाओं का बलात्कार होता है, उन्हें बेचा जाता है, उनसे हिंसा की जाती है, उन्हें भ्रूण में ही मार दिया जाता है. मुझे यह समझ नहीं आता.

  1. फिल्म में अदिति अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी की भूमिका में हैं
  2. ट्विटर पर लिखा, “क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है”
  3. विवाद के चलते पद्मावती की रिलीज टाल दी गई है

“मुझे अपने देश से प्यार है, लेकिन मैं अब इसे समझ पाने में असमर्थ हूं. मुझे लगता है कि मेरा देश समझ रहा होगा कि वह क्या बनता जा रहा है. क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है.” फिल्म पर गहराते विवाद के चलते इसकी रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है.

 

 

'पद्मावती' फिल्म पर मचे घमासान के बीच फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने कहा है कि वह 200% फिल्म और अपने डायरेक्टर के साथ हैं. यह दूसरी बार है जब रणवीर सिंह फिल्म और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए समर्थन जाहिर किया है. इससे पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह भंसाली के साथ खड़े हैं.

हालांकि रणवीर सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही संवेदनशील मसला है और उन्हें इस मसले पर कुछ भी न बोलने के लिए कहा गया है. जो भी ऑफिशयल स्टैंड होगा पर फिल्म के प्रोड्यूसर की तरफ से आपको पता लग जाएगा. बता दें भंसाली को इस फिल्म के लिए कई संगठनों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. इन संगठनों का आरोप है कि फिल्म में इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. 

Trending news