पाकिस्तान ने फिर किया संघषर्विराम का उल्लंघन, सीमा चौकी को निशाना बनाया
Advertisement

पाकिस्तान ने फिर किया संघषर्विराम का उल्लंघन, सीमा चौकी को निशाना बनाया

तीन दिन की खामोशी के बाद पाकिस्तान ने आज फिर संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की सीमा चौकी को निशाना बनाया । रामगढ़ के थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में करीब साढे 10 बजे अंतरराष्ट्रीय सीमा स्थित नारायणपुर सीमा चौकी पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की ।

जम्मू : तीन दिन की खामोशी के बाद पाकिस्तान ने आज फिर संघषर्विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारत की सीमा चौकी को निशाना बनाया । रामगढ़ के थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में करीब साढे 10 बजे अंतरराष्ट्रीय सीमा स्थित नारायणपुर सीमा चौकी पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की ।

संघषर्विराम उल्लंघन की पुष्टि करते हुए सीमा सुरक्षाबल के एक प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तानी गोलीबारी का जवाब दिया । इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कुछ देर गोलीबारी हुई । प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। संघषर्विराम का यह उल्लंघन पिछली गोलीबारी की घटना से 72 घंटे बाद हुआ है जब पाकिस्तानी सैनिकों ने 19 अक्तूबर की रात जम्मू जिले के परगवाल सेक्टर में गोलीबारी की थी ।

 

Trending news