संसद वीडियो मामला: AAP MP भगवंत मान ने जांच कमेटी को सौंपा जवाब, कहा- मैंने कोई गलती नहीं की
Advertisement

संसद वीडियो मामला: AAP MP भगवंत मान ने जांच कमेटी को सौंपा जवाब, कहा- मैंने कोई गलती नहीं की

संसद भवन परिसर का वीडियो बनाकर विवादों में घिरे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान गुरुवार को संसदीय कमेटी के सामने पेश होंगे। गौर हो कि भगवंत मान की ओर से संसद भवन परिसर के संबंध में बनाए गए विवादास्पद वीडियो के मामले की जांच के लिए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बीते सोमवार को एक 9 सदस्यीय समिति का गठन किया था। इस वीडियो मामले में मान पर संसद परिसर की सुरक्षा उल्लंघन को लेकर आरोप लगाया गया और सभी दलों ने एक सुर में इसकी निंदा की।

संसद वीडियो मामला: AAP MP भगवंत मान ने जांच कमेटी को सौंपा जवाब, कहा- मैंने कोई गलती नहीं की

नई दिल्‍ली : संसद भवन परिसर का वीडियो बनाकर विवादों में घिरे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान गुरुवार को संसदीय कमेटी के सामने पेश होंगे। गौर हो कि भगवंत मान की ओर से संसद भवन परिसर के संबंध में बनाए गए विवादास्पद वीडियो के मामले की जांच के लिए लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने बीते सोमवार को एक 9 सदस्यीय समिति का गठन किया था। इस वीडियो मामले में मान पर संसद परिसर की सुरक्षा उल्लंघन को लेकर आरोप लगाया गया और सभी दलों ने एक सुर में इसकी निंदा की।

जानकारी के अनुसार, भगवंत मान को आज 3 बजे वीडियो मामले की जांच के लिए बनी संसदीय कमेटी के पास पेश होना है, इसके पहले जांच समिति को आप सांसद ने पांच पन्‍नों का लिखित जवाब सौंपा है। मान ने इसमें कहा है कि मैं माफी मांगता हूं, लेकिन मैंने कोई गलती नहीं की है। इसे मामले को बंद किया जाए।

गौर हो कि संसद परिसर में वीडियो बनाने के विवाद की जांच के लिए गठित समिति ने आम आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को इस आरोप का जवाब देने के लिए 28 जुलाई तक का समय दिया है। समिति ने कहा है कि उनके इस कदम से संसद की सुरक्षा से समझौता हुआ है। इस समिति के एक सदस्य ने कहा था कि अब हमने उनसे 28 जुलाई तक जवाब देने को कहा गया है। किसी निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले हमें उनका पक्ष सुनना होगा।

इस नौ सदस्यीय समिति के अध्यक्ष भाजपा सांसद किरीट सोमैया हैं। समिति उनसे संसद परिसर और आसपास के इलाकों की सुरक्षा के पहलुओं के बारे में पूछेगी। बता दें कि बीते 21 जुलाई को मान ने संसद परिसर का वीडियो बनाया था और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया था, जिसके बाद काफी विवाद खड़ा हुआ था।

Trending news