कश्मीर में ईद मना सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Advertisement

कश्मीर में ईद मना सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार कश्मीर में ईद मना सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वे 7 जुलाई को श्रीनगर में इफ्तार पार्टी आयोजित कर सकते हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पूर्व सांसद और मंत्री गिरधारी लाल डोगरा की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे और उसी दिन श्रीनगर भी जाएंगे।

कश्मीर में ईद मना सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार कश्मीर में ईद मना सकते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि वे 7 जुलाई को श्रीनगर में इफ्तार पार्टी आयोजित कर सकते हैं। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी पूर्व सांसद और मंत्री गिरधारी लाल डोगरा की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जम्मू का दौरा करेंगे और उसी दिन श्रीनगर भी जाएंगे।

हालांकि अभी तक प्रधानमंत्री ऑफिस की तरफ से उनके इस दौरे की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक पीएमओ की ओर से मुख्यमंत्री कार्यालय को इस तरह की सूचना भेजी गई है। चांद दिखने के आधार पर 18 या 19 जुलाई को ईद मनाई जाएगी।

जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बीजेपी सरकार बनने के बाद यह पहला मौका होगा जब पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर जाएंगे। गौर हो कि मोदी ने पिछले साल दीवाली भी कश्मीर में ही मनाई थी। 18 जुलाई का उनका दौरा जम्मू-कश्मीर का सातवां दौरा होगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान वे कश्मीर बाढ़ पीडितों के लिए फूड पैकेज की घोषणा भी कर सकते हैं।

Trending news