सबकी जुबां पर PM मोदी का नया स्टाइल: सूट पर हर जगह 'नरेंद्र दामोदर दास मोदी'
Advertisement

सबकी जुबां पर PM मोदी का नया स्टाइल: सूट पर हर जगह 'नरेंद्र दामोदर दास मोदी'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंद गला सूट की चारो और चर्चा हो रही है, जो उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन करते समय पहना था। पूरे सूट पर हर जगह नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ था। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।

सबकी जुबां पर PM मोदी का नया स्टाइल: सूट पर हर जगह 'नरेंद्र दामोदर दास मोदी'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंद गला सूट की चारो और चर्चा हो रही है, जो उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन करते समय पहना था। पूरे सूट पर हर जगह नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ था। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है।

हैदराबाद हाउस में ओबामा के साथ चाय पे चर्चा तथा संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान मोदी रविवार शाम को गहरे नीले रंग के बंदगला सूट में नजर आए थे। पूरे सूट पर पीले रंग की लंबी पट्टियां थीं, जिसपर नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ था।

फैशन डिजायनर सामंत चौहान ने सूत्रों से कहा, यह बुनाई का एक अत्यंत बेहतरीन नमूना है और इसकी कीमत तकनीक व कपड़े की गुणवत्ता पर निर्भर करेगी। उन्होंने कहा कि इस तरह के कपड़े को बनाने में 80 हजार से लेकर पांच लाख रुपये तक का खर्च आ सकता है।

वहीं, डिजायनर राकेश अग्रवाल ने सूत्रों से कहा, नाम को इस तरह से बुना गया था कि वह महीन धारी की तरह लग रहा था। मुझे लगता है कि यह बेहतरीन पसंद है। इस तरह की बुनाई बरबेरी से हेर्म्स तक कई अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड कर रहे हैं।

एक अन्य डिजायनर गौतम गुप्ता इस बात से आश्वस्त हैं कि उसकी बारीकी देखकर ऐसा नहीं लगता कि उस कपड़े का निर्माण मशीन में किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर उस कपड़े को इटालियन ऊन से बनाया गया है, तो वह बेहद महंगा होगा। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कपड़े में नाम की पट्टियों वाली पोशाक किसी ने पहली बार पहनी है।

इससे पहले इटली के पदच्युत नेता होस्नी मुबारक के बारे में कहा जाता है कि साल 2011 में उन्होंने ऐसा ही सूट पहना था। प्रधानमंत्री पद पर आसीन होने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने तरह-तरह के पहनावे से फैशन समुदाय का ध्यान अपनी ओर खासा आकर्षित किया है।

नाम लिखी पट्टियों वाला उनका यह सूट सोशल नेटवर्किंग साइट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर लिखा, नमो के उस सूट के बारे में क्या कहा जाए जिसपर उनका नाम लिखा था।

Trending news