पीएम मोदी बोले- राहुल गांधी को नहीं है कृषि का ज्ञान, उनके लिए फैक्ट्री में बनते हैं आलू
Advertisement

पीएम मोदी बोले- राहुल गांधी को नहीं है कृषि का ज्ञान, उनके लिए फैक्ट्री में बनते हैं आलू

गुजरात चुनाव में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के पाटन में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पहले चरण में हार चुकी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाटन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अब गुजरात में हार के बहाने ढूंढ रही है  (फोटो- एएनआई)

नई दिल्लीः गुजरात चुनाव में दूसरे चरण के लिए 14 दिंसबर को मतदान होना है. दूसरे चरण में राज्य की 93 सीटों पर वोटिंग होनी है. दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को गुजरात के पाटन में बीजेपी की चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पहले चरण में हार चुकी है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग दूसरे चरण के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं. क्योंकि उन्हेंं पता है कि यहां लोग बीजेपी को सपोर्ट कर रहे हैं.

  1. अब कांग्रेस के लोग हार के बहाने ढूंढ़ने में लगे है, पाटन रैली में बोले मोदी
  2. पीएम ने राहुल गांधी के आलू की फैक्ट्री लगाने वाले बयान पर भी तंज कसा
  3. 'कांग्रेस ने मुझपर कीचड़ उछाला है. लेकिन कमल तो कीचड़ में ही खिलता है'

पीएम मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस के लोग हार के बहाने ढूंढ़ने में लगे है. प्रधानमंत्री ने कांग्रेस नेताओं द्वारा पहले चरण के चुनाव के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत किए जाने पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लीडर्स और चीयर लीडर्स अब ईवीएम को कसूरवार ठहरा रहे है. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता ईवीएम के ब्लूटूथ से हैक किए जाने तक के आरोप लगा रहे है.  पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को ईवीएम से दुश्मनी है.  

 

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के पहले चरण में 9 दिंसबर को 19 जिलों की 87 सीटों पर वोटिंग हुई थी. इस दौरान गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया ने ईवीएम में छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. मोढवाडिया खुद पोरबंदर सीट से चुनाव मैदान में हैं. मोढवाडिया ने आरोप लगाया था कि पोरबंदर के ठक्कर प्लोट के बूथ नंबर 145, 146, 147 पर ईवीएम ब्लूटूथ से अटैच था. मोढवाडिया ने इन बूथों पर मशीनों को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है. 

 

पीएम मोदी ने राहुल गांधी के आलू की फैक्ट्री लगाने वाले बयान पर भी तंज कसा, प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारा किसान आलू उगाने के लिए मेहनत करता है, यदि गुजरात में कांग्रेस की सरकार आएगी तो ऐसा करने की बिलकुल जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि उनके नेता कहते हैं कि आलू फैक्ट्री में बनेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने किसानों की मेहनत का मजाक बनाया है. उन्होंने कहा कि राहुल को कृषि की पहचान नहीं है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुझपर कीचड़ उछाला है. लेकिन कमल तो कीचड़ में ही खिलता है. 

Trending news