प्रधानमंत्री मोदी ने पुरी मंदिर में भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने पुरी मंदिर में भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे के दूसरे दिन रविवार को पुरी के जगन्नाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए। इस दौरान रास्ते में बड़ी संख्या में लोग उनके अभिवादन के लिए खड़े थे। प्रधानमंत्री भी सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़कर गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दिए। इसके बाद पीएम मोदी पारादीप में आईओसीएल की तेल रिफाइनरी देश को समर्पित करने पहुंचे। 

प्रधानमंत्री मोदी ने पुरी मंदिर में भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन

भुवनेश्वर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय ओडिशा दौरे के दूसरे दिन रविवार को पुरी के जगन्नाथ मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने भगवान जगन्नाथ के दर्शन किए। इस दौरान रास्ते में बड़ी संख्या में लोग उनके अभिवादन के लिए खड़े थे। प्रधानमंत्री भी सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़कर गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखाई दिए। इसके बाद पीएम मोदी पारादीप में आईओसीएल की तेल रिफाइनरी देश को समर्पित करने पहुंचे। 

राज्य के गृह सचिव असित कुमार त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री का पुरी में भगवान जगन्नाथ मंदिर जाने के अलावा दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का प्रोग्राम है। पीएम मोदी रविवार सुबह राजधानी के बाहरी इलाके में स्थित जटनी में एनआईएसईआर का उद्घाटन करेंगे। उनका एनआईएसईआर के छात्रों एवं संकाय सदस्यों के साथ संवाद का कार्यक्रम है। वह पूर्वाह्न करीब 11.00 बजे भगवान जगन्नाथ मंदिर के दर्शन करने के लिए पुरी पहुंचेंगे। 

मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सात फरवरी को मेरी ओडि़शा यात्रा के दौरान मैं पुरी के जगन्नाथ मंदिर जाकर प्रार्थना करूंगा। पुरी के मंदिर में पीएम मोदी पहली बार दर्शन करने पहुंचे। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी दूसरी बार राज्य के दौरे पर आए हैं। बाद में प्रधानमंत्री पारादीप जाएंगे जहां वह आईओसीएल रिफाइनरी परियोजना का उद्घाटन करेंगे। वहां वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पुलिस महानिदेशक के बी सिंह ने पारादीप में सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा की जबकि अन्य सुरक्षा अधिकारी पुरी एवं एनआईएसईआर में डेरा जमाए हुए हैं ताकि प्रधानमंत्री के लिए पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

 

Trending news