PM मोदी ने 12 ट्वीट्स कर महिला क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं
Advertisement

PM मोदी ने 12 ट्वीट्स कर महिला क्रिकेट टीम को दी शुभकामनाएं

इंग्लैंड के खिलाफ महिला विश्व कप फाइनल से पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सभी सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से शुभकामना देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछा है कि ‘आखिर कौन हरमनप्रीत कौर का प्रशंसक नहीं है’? अपने निजी ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट करते हुए मोदी ने टीम की प्रत्येक सदस्य को समर्पित एक ट्वीट किया. पीएम मोदी ने कुल 12 ट्वीट्स किए.

पीएम मोदी ने कहा कि मैं 125 करोड़ भारतीयों के साथ मिलकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं देता हूं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ महिला विश्व कप फाइनल से पूर्व भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सभी सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से शुभकामना देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूछा है कि ‘आखिर कौन हरमनप्रीत कौर का प्रशंसक नहीं है’? अपने निजी ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट करते हुए मोदी ने टीम की प्रत्येक सदस्य को समर्पित एक ट्वीट किया. पीएम मोदी ने कुल 12 ट्वीट्स किए.

उन्होंने कहा, ‘हमारी महिला क्रिकेट टीम आज विश्व कप फाइनल में खेल रही है, मैं 125 करोड़ भारतीयों के साथ मिलकर उन्हें शुभकामनाएं देता हूं! @बीसीसीआईमहिला.’ सेमीफाइनल में छह बार के चैंपियन आस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रन की पारी खेलने वाली हरमनप्रीत की प्रधानमंत्री ने तारीफ की.

मोदी ने कहा, ‘आखिर कौन हरमनप्रीत कौर का प्रशंसक नहीं है? सेमीफाइनल में उनकी बेहतरीन पारी को हमेशा याद रखा जाएगा. आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करो@आईएमहरमनप्रीत.’ कप्तान मिताली राज और अनुभवी झूलन गोस्वामी की भी मोदी ने तारीफ की.

उन्होंने कहा, ‘कप्तान मिताली राज मोर्चे से अगुआई कर रही हैं. मैच में उनका धैर्य निश्चित तौर पर पूरी टीम की मदद करेगा. @एम_राज03.’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘झूलन गोस्वामी भारत का गौरव हैं जिनकी बेहतरीन गेंदबाजी ने अहम मौकों पर टीम की मदद की. आल द बेस्ट झूलन.’ खेल मंत्री विजय गोयल और महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर ने भी टीम को शुभकामनाएं दी.

तेंदुलकर ने लिखा, ‘हमारी #वुमेनइनब्ल्यू को #डब्ल्यूडब्ल्यूसी17 फाइनल के लिए शुभकामनाएं. हम सभी आपकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं.’ गोयल ने कहा, ‘#डब्ल्यूडब्ल्यूसी17 के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं.’

Trending news