VIDEO: बिहार के ASI ने शराब के नशे में बार-बालाओं संग लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: बिहार के ASI ने शराब के नशे में बार-बालाओं संग लगाए ठुमके

न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में बार-बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दरभंगा का है.

बिहार पुलिस के ASI ने शराब के नशे में किया डांस.

बिहार में भले ही पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि यहां के पुलिसकर्मी ही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में बार-बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो दरभंगा का है. यहां विश्वकर्मा पूजा पर आयोजित कार्यक्रम में बार बालाओं को बुलाया गया था. इस कार्यक्रम में एएसआई सतीश कुमार भी पहुंचे थे. बार-बालाओं का डांस देखकर एएसआई खुद को रोक नहीं पाए और स्टेज के नीचे ही ठुमके लगाने लगे. हालांकि वहां मौजूद लोग एएसआई को बिठाने की कोशिश करते रहे, लेकिन वे इन सब से बेखबर डांस करते रहे. इन हरकतों को करने के दौरान एएसआई बिहार पुलिस की यूनिफॉर्म में थे.

  1. बिहार में शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते दिखा पुलिसकर्मी
  2. शराब के नशे में बार-बालाओं संग जमकर लगाए ठुमके
  3. निलंबित कर जेल भेजा गया एएसआई, बर्खास्त करने की तैयारी

ये भी देखें: पुलिसवालों ने बार बालाओं के साथ लगाए ठुमके

जब वे स्टेज पर जब चढ़ने की कोशिश करने लगे तो स्थानीय लोग उन्हें कानून की बात समझाने लगे लेकिन दरोगा जी कहां मानने वाले थे, सभी को धक्का देने लगे. किसी तरह लोगों ने उन्हें वहां से हटाया.  देर रात जब बिरौल डीएसपी सुरेश कुमार को पता चला उन्होंने तुरंत दूसरे अधिकारी को वहां भेजा. 

ये भी देखें: नशे में धुत यूपी पुलिस के जवान ने बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके

दरअसल, दरभंगा के विरौल थाना के एएसआई सतीश कुमार डुमरी गांव में हो रहे विश्वकर्मा पूजा की रात आर्केस्ट्र प्रोग्राम को सुचारू रूप से चलाने की जिम्मेदारी दी गई थी, लेकिन ये इंस्पेक्टर अपनी जिम्मेदारी निभाने के बजाय खुद शराब पी कर नशे के हाल में अश्लील गाने पर महिला को डांस करता देख खुद को रोक नहीं पाये और खुद भी डांस करने लगे. जब व्यवस्था में लगे पूजा समिति के लोगों ने पुलिस वालों को रोका तो वह उनलोगों से ही उलझ गए.

इस मामले में दरभंगा के एसएसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि घटना की अगली सुबह जब एएसआई सतीश कुमार के घर पर छापेमारी कर उसे हिरासत में लिया गया तो वह नशे की हालत में ही पाया गया. एएसआई को तत्काल निलंबित कर दिया गया और और शराबबंदी निषेध कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर जांच में वह दोषी पाया जाता है तो आरोपी एएसआई सतीश कुमार को बर्खास्त भी किया जा सकता है.

ये भी देखे

Trending news