रायन मर्डर केस: प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल ट्रस्टियों की जमानत याचिका रद्द करने की अर्जी दी

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में पिछले सप्ताह हुई एक सात वर्षीय छात्र की हत्या मामले में मृतक के पिता ने अर्जी दाखिल कर स्कूल के ट्रस्टियों द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने की मांग की है. 

रायन मर्डर केस: प्रद्युम्न के पिता ने स्कूल ट्रस्टियों की जमानत याचिका रद्द करने की अर्जी दी
गुरुग्राम का रायन इंटरनेशनल स्कूल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में पिछले सप्ताह हुई सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या मामले में मृतक के पिता ने बुधवार को बंबई उच्च न्यायालय में एक अर्जी दाखिल कर स्कूल के ट्रस्टियों द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका खारिज करने की मांग की है. मृतक बच्चे के पिता वरुण ठाकुर ने अपने वकीलों सुशील के. टेकरीवाल और ममता टेकरीवाल के माध्यम से स्कूल के तीन ट्रस्टियों - अगस्तीन एफ. पिंटो, ग्रेस पिंटो और रेयान पिंटो की अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने की मांग करते हुए यह अर्जी दाखिल की.

न्यायमूर्ति अजय गडकरी के समक्ष आज जब ये याचिकायें सुनवाई के लिए आईं तो वकील सुशील टेकरीवाल ने अदालत को बताया कि प्रद्युमन के पिता बरूण ठाकुर जमानत याचिकाओं में हस्तक्षेप कर उनका विरोध करने के लिए अर्जी दाखिल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रद्युम्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, यौन शोषण नहीं हुआ, गला कटने से हुई मौत

टेकरीवाल ने कहा कि अर्जी उच्च न्यायालय की रजिस्ट्री में दाखिल की जाएगी. इस पर न्यायमूर्ति गडकरी ने पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई दोपहर में करना तय किया. ठाकुर ने अपने आवेदन में कहा है कि वह इस मामले में शिकायतकर्ता हैं और न्यासियों की याचिकाओं का ‘‘विरोध सबसे कड़े तरीके और शब्दों में करते हैं, क्योंकि यह मामला दुलर्भ से दुलर्भतम की श्रेणी में आता है. रायन इंटरनेशनल स्कूल के परिसर में बिना किसी उकसावे के क्रूर, पैशाचिक, सोची-समझी चाल के तहत, वीभत्स, शैतानी, अक्षम्य हत्या हुई है.’’ 

ये भी पढ़ें- Exclusive : रायन स्कूल में मासूम प्रद्युम्न की हत्या के 2 'गवाह', देखें दोनों ने क्या कहा...

गुरुग्राम स्थित स्कूल के शौचालय में आठ सितंबर को प्रद्युम्न की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस संबंध में स्कूल के 42 वर्षीय बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है. उसका कहना है कि कुमार ने बच्चे के यौन शोषण का प्रयास किया और विरोध करने पर चाकू से उसकी हत्या कर दी.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close