राष्ट्रपति के ‘ऐट होम’ समारोह में पीएम सहित गणमान्य लोग हुए शामिल
Advertisement

राष्ट्रपति के ‘ऐट होम’ समारोह में पीएम सहित गणमान्य लोग हुए शामिल

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मेजबानी में ‘ऐट होम’ (जलपान) समारोह को बारिश के कारण मुगल गार्डन से अशोक हाल में स्थानान्तरित किया गया जहां उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग शामिल हुए।

नई दिल्ली : राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मेजबानी में ‘ऐट होम’ (जलपान) समारोह को बारिश के कारण मुगल गार्डन से अशोक हाल में स्थानान्तरित किया गया जहां उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग शामिल हुए।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कैबिनेट मंत्री इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

हंगामेदार संसद सत्र में कांग्रेस द्वारा लोकसभा अध्यक्ष पर कटाक्ष करने के बाद, सोनिया गांधी और सुमित्रा को एक दूसरे का हाथ पकड़े और चेहरों पर मुस्कान के साथ कुछ बातचीत करते देखा गया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस समारोह में उपराज्यपाल नजीब जंग से हंसी मजाक करते देखा गया। आजाद, कार्मिक राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह और दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में केजरीवाल और जंग दिल खोलकर हंसे।

मुखर्जी अशोक हाल से बाहर आए और उन्होंने पास के बैंकेट हाल और अशोक हाल में जाकर लोगों से बातचीत की। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर भी इस समारोह में मौजूद थीं।

Trending news