पाकिस्तान में रह रही गीता से मिल सकते हैं राघवन
Advertisement

पाकिस्तान में रह रही गीता से मिल सकते हैं राघवन

पाकिस्तान में एक दशक से अधिक समय से रह रही मूक बधिर भारतीय लड़की को उसके परिवार से मिलने की एक आस जगी है और पाकिस्तान में भारतीय राजदूत इस सिलसिले में उससे मुलाकात कर सकते हैं। कराची के मिथादार इलाके में एधी वेल्फेयर ट्रस्ट के सूत्रों के अनुसार उच्चायुक्त टीसीए राघवन और उनकी पत्नी मंगलवार (आज) या बुधवार को केंद्र में गीता से मिलने आ सकते हैं।

कराची: पाकिस्तान में एक दशक से अधिक समय से रह रही मूक बधिर भारतीय लड़की को उसके परिवार से मिलने की एक आस जगी है और पाकिस्तान में भारतीय राजदूत इस सिलसिले में उससे मुलाकात कर सकते हैं। कराची के मिथादार इलाके में एधी वेल्फेयर ट्रस्ट के सूत्रों के अनुसार उच्चायुक्त टीसीए राघवन और उनकी पत्नी मंगलवार (आज) या बुधवार को केंद्र में गीता से मिलने आ सकते हैं।

एक सूत्र ने कहा कि गीता की घर लौटने और उसके परिवार से मिलाने की अपील के मद्देनजर भारतीय उच्चायोग से एक पूरा प्रतिनिधिमंडल यहां आ सकता है। इससे पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया था कि उन्होंने इस्लामाबाद में भारतीय उच्चायोग को निर्देश दिया है कि लड़की से मिलकर उसकी समस्या का समाधान किया जाए। समझा जाता है कि गीता बचपन में गलती से सरहद पार कर पाकिस्तान में आ गयी थी।

Trending news