‘थूको और भागो’ की राजनीति कर रहे हैं राहुल : भाजपा
Advertisement

‘थूको और भागो’ की राजनीति कर रहे हैं राहुल : भाजपा

भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ‘थूको और भागो’ की राजनीति कर रहे हैं और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ‘मर्यादा की सभी सीमाओं को लांघ’ गए हैं। सत्तारूढ़ पार्टी ने मानसून सत्र के पहले सप्ताह में कोई कामकाज नहीं होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

‘थूको और भागो’ की राजनीति कर रहे हैं राहुल : भाजपा

नई दिल्ली : भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ‘थूको और भागो’ की राजनीति कर रहे हैं और प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए ‘मर्यादा की सभी सीमाओं को लांघ’ गए हैं। सत्तारूढ़ पार्टी ने मानसून सत्र के पहले सप्ताह में कोई कामकाज नहीं होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

राहुल पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि 56 दिनों की छुट्टी से लौटने के बाद उनके पटकथा लेखकों ने उन्हें ‘विफल’ बना दिया और हर दिन वह मीडिया की सुखिर्यों में आने के लिए दो लाइन बोलते हैं लेकिन तथ्यों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होती है।

उन्होंने कहा, ‘एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता का प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल गैर जिम्मेदाराना और अपरिपक्वता है। उन्होंने सार्वजनिक जीवन की सभी सीमाओं को लांघ दिया है। उनकी नई रणनीति थूको और भागो है। यह काम नहीं करेगी। लोग परिपक्व हो गए हैं।’ जावडेकर ने कहा, ‘56 दिनों के टुअर से लौटने के बाद उनके पटकथा लेखकों ने उन्हें विफल बना दिया। वह मीडिया की सुखिर्यों में रहने के लिए हर दिन दो लाइन बोलते हैं।’

Trending news