'KAALA' के निर्देशक बोले- राहुल को राजीव हत्या केस के दोषी पेरारीवलन को रिहा किए जाने पर आपत्ति नहीं

 'कबाली' और 'काला' जैसी मशहूर फिल्मों का डायरेक्टर पा रंजीत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी. 

'KAALA' के निर्देशक बोले- राहुल को राजीव हत्या केस के दोषी पेरारीवलन को रिहा किए जाने पर आपत्ति नहीं
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के काला फिल्म के डायरेक्टर पा रंजीत

चेन्नई: तमिल फिल्म के जाने माने डायरेक्टर पी ए रंजीत का कहना है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूर्व प्रधानमंत्री एवं उनके पिता राजीव गांधी की हत्या के मामले में दोषी ए जी पेरारीवलन को रिहा किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है. रंजीत ने बुधवार को नई दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की थी.  रंजीत ने 'मद्रास', 'कबाली' और 'काला' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन किया है. 

मुलाकात के बाद रंजीत ने कहा कि उन्होंने पेरारीवलन की रिहाई पर राहुल गांधी की राय मांगते हुए पूछा कि क्या उन्हें कोई आपत्ति है ? रंजीत ने कहा , ‘मैंने पेरारीवलन की रिहाई का अनुरोध किया था और मैंने इस पर उनकी (राहुल गांधी की) राय मांगी. मैंने उनसे पूछा कि क्या उन्हें कोई आपत्ति है. उन्होंने कहा उन्हें कोई आपत्ति नहीं है. उन्होंने (राहुल ने) कहा कि अगर जरूरत हो तो वह उसकी रिहाई में मदद करने के लिए तैयार हैं. ’’ पेरारीवलन की कैद को ‘‘ दर्द भरा ’’ करार देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि ‘एक आम आदमी एक बैटरी खरीदने के लिए 27 वर्ष से जेल में बंद है.’ 

तमिलनाडु के श्रीपेरंबदुर में एक महिला ने 21 मई 1991 की रात चुनावी रैली में आत्मघाती बम बन कर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी थी. महिला की पहचान बाद में धनु के तौर पर हुई थी. 

बता दें डायरेक्टर पी ए रंजीत के साथ ही एक्टर कलैयारसन ने बुधवार को राहुल गांधी से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान राजनीति, फ़िल्म और समाज से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई. राहुल गांधी ने कहा कि वह इन दोनों फिल्मी हस्तियों के साथ संवाद का सिलसिला जारी रहने की उम्मीद करते हैं. 

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'कल फ़िल्म डायरेक्टर पी ए रंजीत और अभिनेता कलैयारसन से मुलाकात हुई. हमने राजनीति, फ़िल्म और समाज के बारे में बात की. उनके साथ बातचीत करके अच्छा लगा और आशा है कि संवाद का यह सिलसिला जारी रहेगा.'