दिल्ली और एनसीआर में लगातार बारिश, कई इलाकों में भरा पानी
Advertisement

दिल्ली और एनसीआर में लगातार बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

लगातार बारिश से कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई, जिससे यातायात प्रभावित हुआ और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

सड़कों पर पानी भरने से कई जगह वाहन भी फंसे. (फोटो : एएनआई)

नई दिल्ली : राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर में लगातार बारिश का दौर जारी है. कई इलाकों में जल जमाव की स्थिति पैदा हो गई, जिससे यातायात प्रभावित हुआ और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जल भराव के कारण लोग कई जगह जाम में फंसे रहे वहीं कुछ स्थानों पर वाहनों के खराब होने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आईटीओ बुरी तरह प्रभावित रहा जहां लोग दोपहर से लेकर शाम तक लंबे जाम में फंसे रहे. दिल्ली में शुक्रवार को सुबह शुरू हुई रिमझिम फुहारें दिन चढ़ने के साथ तेज हो गईं. शाम को बूंदाबांदी जारी रही जो देर रात में थम गई. तड़के 4 बजे तेज बारिश शुरू हो गई. करीब दो घंटे की अनवरत बारिश के बाद रिमझिम जारी है.

  1. कई इलाकों में यातायात जाम होने से फंसे रहे लोग
  2. दिल्‍ली और एनसीआर में शुक्रवार से शुरू हुआ बारिश का दौर
  3. शनिवार सुबह 4 बजे से फ‍िर शुरू हुई बारिश

बहादुर शाह जफर मार्ग के अलावा दीन दयाल उपाध्याय मार्ग और इंडिया गेट के आस-पास का इलाका भी प्रभावित रहा. पुरानी दिल्ली में चांदनी चौक, लाल किला और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के इलाकों में भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें : मुंबई में लगातार दूसरे दिन भारी बारिश से 180 उड़ानें रद्द, लोकल ट्रेन पर भी लगी ब्रेक

उधर सीलमपुर, वजीराबाद, शाहदरा, जाफराबाद, यमुना विहार जैसे यमुना पार के इलाके भी प्रभावित रहे. पूर्व दिल्ली में, आनंद विहार के आसपास का क्षेत्र भी प्रभावित रहा. दिल्ली पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर दिनभर यातायात की स्थिति की जानकारी दी गई.

Trending news