राजस्थान: गो तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार

मामला अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार कस्बे में कुछ लोग खुले में घूम रही गायों को उठाकर गाड़ी में भरने की कोशिश कर रहे थे. किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी थी.

राजस्थान: गो तस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक गिरफ्तार
फाइल फोटो

अलवर: राजस्थान के अलवर में एक बार फिर गो तस्करी से जुड़ी एक घटना सामने आई है. यहां पुलिस द्वारा लगातार कोशिश किए जाने के बाद भी गो तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में पिछले 7 दिनों में चार बार गो तस्करों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो चुकी है. इसके बाद भी बुधवार सुबह एक बार भी गो तस्करों और पुलिस का आमना सामना हो गया और इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग भी हुई. जिसके बाद पुलिस ने एक गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. 

आपको बता दें, यह मामला अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र का है. पुलिस के अनुसार कस्बे में कुछ लोग खुले में घूम रही गायों को उठाकर गाड़ी में भरने की कोशिश कर रहे थे. किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी थी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. जिसके बाद पुलिस को देखते ही गो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी.

जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसके बाद ग्रामीणों की मदद से एक गो तस्कर को पुलिस ने दबोच लिया लेकिन अन्य 4 गो तस्कर गाड़ी लेकर वहां से भाग निकले. जिसके बाद से पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की लगातार कोशिश कर रही है.

तिजारा के थाना अधिकारी अनिल शर्मा ने बताया कि रात करीब साढ़े ग्यारा बजे के करीब शंकरगढ़ आश्रम के पास 4-5 गौ तस्करो ने एक मैक्स गाड़ी में एक गाय को चढ़ा लिया था और बछड़े को बांधकर गाड़ी में चढ़ाने की कोशिश कर रहे थे कि तभी पुलिस वहां पहुंच गई.

फायरिंग के बाद एक गो तस्कर को पुलिस ने पकड़ लिया. जिसके बाद से पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है. पकड़ा गया आरोपी अकबर गांव उटावड़, हरियाणा का बताया जा है. गौरतलब है कि तिजारा थाना क्षेत्र में गो तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं इसलिए यहां की पुलिस काफी चौकन्ना नजर आ रही है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close