पीएम मोदी के अजमेर दौरे से पहले रघु शर्मा ने बीजेपी पर खड़े किए सवाल, कहां कहीं नहीं दिखता विकास!

रघु शर्मा ने खुले शब्दों में आरोप लगाया कि बीजेपी जिस विकास की बात कर रही है वह जमीन पर कहीं नजर नहीं आता.

पीएम मोदी के अजमेर दौरे से पहले रघु शर्मा ने बीजेपी पर खड़े किए सवाल, कहां कहीं नहीं दिखता विकास!
फाइल फोटो

अजमेर: एक तरफ भारतीय जनता पार्टी विकास के दावों के साथ निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा का समापन अजमेर में करने जा रही है तो दूसरी तरफ समापन अवसर पर बीजेपी की ओर से आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले कांग्रेस ने बीजेपी के विकास के दावों को खोखला करार देते हुए सवालों की बौछार कर दी है. बीजेपी के खिलाफ गुरुवार को अजमेर में लोकसभा सांसद रघु शर्मा ने मोर्चा खोला और इस बात का ऐलान किया कि कांग्रेस अपने सवालों के माध्यम से बीजेपी के विकास के दावों की पोल खोलेगी.

रघु शर्मा ने खुले शब्दों में आरोप लगाया कि बीजेपी जिस विकास की बात कर रही है वह जमीन पर कहीं नजर नहीं आता. रघु शर्मा ने किशनगढ़ एयरपोर्ट को लेकर आरोप लगाया कि कांग्रेस राज किस उपलब्धि को भले ही बीजेपी ने उप चुनाव से पहले भुनाने की कोशिश की हो लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि एयरपोर्ट आज भी शुरू नहीं हो पाया है. वहीं रघु शर्मा ने अजमेर की पेयजल समस्या को लेकर भी बीजेपी को कटघरे में खड़ा किया. रघु शर्मा ने रेल परियोजनाओं के माध्यम से भी केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े किए और पूछा कि क्या कारण रहा की तत्कालीन यूपीए सरकार की योजनाओं को हाशिए पर डालने के साथ ही वर्तमान सरकार के रेल मंत्री की घोषणाओं को भी बीजेपी पूरा नहीं कर पाई.

रघु शर्मा की प्रेस वार्ता से पहले गुरुवार को बीजेपी द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में राजस्थान धरोहर संरक्षण प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत ने आरोप लगाया था कि बीजेपी विकास को चुनावी मुद्दा बनाने जा रही है लेकिन कांग्रेस विकास पर चर्चा से भागने की कोशिश में है. इसी आरोप पर पलटवार करते हुए रघु शर्मा ने कहा कि हम भी बात विकास की कर रहे हैं लेकिन पहले बीजेपी अपने विकास की जमीनी हकीकत को टटोल तो ले. 

प्रेस वार्ता में रघु शर्मा ने कहा कि विकास से जुड़े जिन सवालों को हम खड़ा कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अजमेर में जनसभा को संबोधित करें तो उन सवालों को जनता के सामने रखें और जवाब तलाश करने की कोशिश करें. सच्चाई अपने आप सामने आ जाएगी. रघु शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी विकास के झूठे आंकड़ों के सहारे जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है. रघु शर्मा का सवाल यह भी था कि जब विकास नहीं हुआ तो आखिर विकास पर खर्च किया गया पैसा कहां गया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close