बीकानेर: खाजूवाला में मिला BSF के जवान का नरकंकाल, जांच में जुटी पुलिस

हवलदार जयवीर सिंह पुनिया 21 अप्रैल को सरकारी काम से जैसलमेर BSF बटालियन से खाजूवाला बटालियन के लिए रवाना हुआ था.

बीकानेर: खाजूवाला में मिला BSF के जवान का नरकंकाल, जांच में जुटी पुलिस
BSF ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

खाजूवाला: नई धान मंडी की झाड़ियो में मानव नरकंकाल मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. मानव नरकंकाल को देखते ही इलाके के लोगों ने तुरंत स्थानीए पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर आई और जाच में जुट गई. पुलिस ने आस- पास के लोगों से पुछताछ भी की.

मानव नरकंकाल के आस-पास पुलिस को मिले कागजात के हिसाब से मृतक की पहचान BSF के हवलदार जयवीर सिंह पुनिया के रूप में हुई है. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला कि हवलदार जयवीर सिंह पुनिया 21 अप्रैल को सरकारी काम से जैसलमेर BSF बटालियन से खाजूवाला बटालियन के लिए रवाना हुआ था.

पुलिस ने बताया कि जयवीर सिंह जैसलमेर से खाजूवाला के लिए निकला तो था, लेकिन वह खाजूवाला में पहूंचा नहीं. उधर BSF ने भी इस बात को कन्फर्म किया है कि जयवीर सिंह जैसलमेर से काम निपटाकर रवानगी रिपोर्ट के साथ खाजूवाला के लिए रवाना हुआ लेकिन खाजूवाला बटालियन में ड्यूटी पर नहीं पहुंचा.

फिलहाल पुलिस ने खाजूवाला की नई मंडी के पास बंजर भूमि में झाड़ियों में मिले नरकंकाल को अस्पताल के शव गृह में रखवाया है. करीब 4 महीने बाद जयवीर सिंह पुनिया के कंकाल मिलने पर पुलिस ने BSF अधिकारियों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद BSF ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार झाड़ियों में नर कंकाल होने की सूचना पर देर शाम पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि कंकाल पर केवल कपड़े मात्र ही रह गए थे. लेकिन आस-पास के जगह पर छान बीन करने पर कई चीजें पुलिस के हाथ लगीं. जिनमें एक चम्मच, लाइटर, रेलवे की दो टिकट,पहचान पत्र और BSF की ड्यूटी रवानगी का कागज मिला. जिससे मानव नरकंकाल की पहचान जयवीर सिंह पुनिया के रूप में हुई.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close