छीपाबड़ौद में कांग्रेस और निर्दलीय समर्थकों में हुई भिड़ंत, कई घायल

हरनावदा शाहजी में करण सिंह राठौड़ जो कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके लोगों के द्वारा हमारे वाहनों पर पथराव किया गया और लोगों के साथ मारपीट की गई. 

छीपाबड़ौद में कांग्रेस और निर्दलीय समर्थकों में हुई भिड़ंत, कई घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

छबड़ा: छीपाबड़ौद विधानसभा से निर्दलीय विधायक प्रत्याशी वीरभद्र सिंह निप्पू बना के समर्थन में मंगलवार शाम को महशूर टी.वी. कलाकार सारा खान और रुचिका माहेश्वरी छीपाबड़ौद पहुंचे थे. जिसके बाद हरनावदा जागीर में रोड शो के दौरान काफिला छबड़ा से छीपाबड़ौद आ रहा था कि कांग्रेस व निर्दलीय प्रत्याशी के लोग नारे बाजी के चलते आपस मे भीड़ गए. इस भिड़त में कई गाड़ियों के कांच टूट गए और कई लोग भी चोटिल हुए. 

जिसके बाद निर्दलीय प्रत्याशी वीरभद्र सिंह के लोगों ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया और करण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की. वीरभद्र सिंह ने कहा की छबड़ा से हमारा काफिला शांतिपूर्वक तरीके से छीपाबड़ौद की ओर आ रहा था कि हरनावदा शाहजी में करण सिंह राठौड़ जो कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके लोगों के द्वारा हमारे वाहनों पर पथराव किया गया और लोगों के साथ मारपीट की गई. वीरभद्र घायल राहुल पुत्र ओमप्रकाश सारथल ने कांग्रेस के मूलचन्द शर्मा, करण सिंह का लड़का, रामू गुर्जर, कमल सिंह, किशन, सोनू, महेश व अन्य 15-20 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

वहीं दूसरी ओर करण सिंह के पक्ष के लोगों की ओर से थाना छीपाबडौद रैली के अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया. करण सिंह राठौड़ ने बताया कि हरनावदा जागीर में मेरे जनसम्पर्क के दौरान वीरभद्र सिंह की रैली में आए लोगों ने हमारे ऊपर हमला कर दिया. जिसमें घनश्याम पुत्र छोटू लाल, धनराज पुत्र  मांगीलाल, सोनू पुत्र मोहन गुर्जर आदि लोगों के साथ मारपीट की ओर इन्हे चोट आई है. निप्पु बना के लोग मेरे पीछे मारने के लिए दौड़े मैंने भाग कर जान बचाई. मुझे वीरभद्र सिंह के लोगों से जान का खतरा है. पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया और पुलिस ने दोनों पक्ष के चोटिल हुए लोगों का मेडिकल करवाया और मामला पंजीकृत कर अनुसंधान जारी किया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close