कोटा: पूर्व मंत्री ने कहा- गहलोत के आशीर्वाद से किया विकास, जनता याद करती है

सम्मेलन में शान्ति धारीवाल ने इमोंशनली भाषण देते हुए पूर्ववर्ती कोंग्रेस सरकार के विकास कार्य गिनाए. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के आशीर्वाद से कोटा के विकास कार्य हाथ मे लिए, आज भी जनता उन विकास कार्यो को याद करती है. 

कोटा: पूर्व मंत्री ने कहा- गहलोत के आशीर्वाद से किया विकास, जनता याद करती है

कोटा: राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी और कांग्रेस जमकर तैयारियों में जुटे हुए हैं और लोगों से वोटों की मांग कर रहे हैं. इस बीच टिकट की घोषणा से पहले दोनों ही पार्टियों से पहले ही उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. कोटा उत्तर विधानसभा के नदी पार क्षेत्र में शान्ति धारीवाल की अगुवाई में कोंग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया. निजी रिसोर्ट में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बड़ी तादात में महिला और पुरुष शामिल हुए.

सम्मेलन में शान्ति धारीवाल ने इमोंशनली भाषण देते हुए पूर्ववर्ती कोंग्रेस सरकार के विकास कार्य गिनाए. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत के आशीर्वाद से कोटा के विकास कार्य हाथ मे लिए, आज भी जनता उन विकास कार्यो को याद करती है. धारीवाल ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल पर भी जमकर निशाना साधा. 

समर्थको में "टाइगर" के नाम से मशहूर शांति धारीवाल ने इशारों इशारों में थर्मल राख घोटाले का मुद्दा उठाते हुए कहा कि थर्मल की राख में रोजाना 2 करोड़ का घोटाला हो रहा है. राख के इसी काले कारोबार से नेता का महल खड़ा हो गया. पूर्व मंत्री शान्ति धारीवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग कहते है यह मेरा आखिरी चुनाव है, क्या यह बात कहने वाले भगवान हो गए, जो इस तरह की बाते कर रहे हैं, कल का किसी का कोई भरोसा नही है कौन रहेगा कौन नही रहेगा. धारीवाल ने कहा कि जब तक सास है कोटा की जनता की सेवा करता रहूगा.

गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को चुनाव होने वाले हैं. जिसके बाद 11 दिसंबर को राज्य में वोटों की गिन्ती होगी. जिसके बाद जनता को नई सरकार मिल जाएगी. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार राजस्थान की जनता का साथ किसे मिलता है और किसकी सरकार बनती है. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close