कोटा: फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे 22 लाख, CCTV से पुलिस ने की लुटेरों की पहचान

एरोड्रम चौराहा की तरफ से आकाश मॉल की और दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए. उन्होंने पेट्रोल पंप कार्मियों पर फायरिंग कर दी जिससे आनंद प्रकाश के पेट में बगल की तरफ गोली लग गई. 

कोटा: फायरिंग कर बदमाशों ने लूटे 22 लाख, CCTV से पुलिस ने की लुटेरों की पहचान
दोनों लुटेरों ने दूसरे कार्मिक ओम पर भी फायरिंग की लेकिन वह बच गया.

कोटा: शहर के कोटा जिले में पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मियों से दिन दहाड़े फायरिंग कर 22 लाख की लूट का एक बड़ा घटनाक्रम हुआ. इसमें दो नकाबपोश बदमाश पेट्रोल पंप कार्मिकों पर फायरिंग कर घायल कर दिया और उनके पास से 21 लाख 23 हजार रुपए से भरा सूटकेस लेकर फरार हो गए. इस पूरी घटना से शहर में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के अनुसार धानमंडी गेट के सामने स्थित पेट्रोल पंप फॉर्म फिलिंग स्टेशन के दो कर्मी आनंद प्रकाश और ओम बैंक में पैसा जमा कराने बाइक से गए थे. वह जैसे ही आकाश मॉल के पास पहुंचे. तभी एरोड्रम चौराहा की तरफ से आकाश मॉल की और दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए. उन्होंने पेट्रोल पंप कार्मियों पर फायरिंग कर दी जिससे आनंद प्रकाश के पेट में बगल की तरफ गोली लग गई. दोनों लुटेरों ने दूसरे कार्मिक ओम पर भी फायरिंग की लेकिन वह बच गया.

लुटेरों के द्वारा किये गए हवाई फायर से आसपास के लोग सहम गए. जिसके बाद लुटेरे पेट्रोल पंप कर्मियों से रुपयों से भरा सूटकेस लेकर डीसीएम की तरफ फरार हो गए. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कितने बेख़ौफ़ थे इसका अंदाज इसी से लगे जा सकता है की घटनाक्रम सुबह 11 बजे हुआ जिस समय एरोड्रम सर्किल पर सबसे ज्यादा भीड़ होती है.

घटनाक्रम से आहत पेट्रोल पंप मालिक सत्य नारायण पारीक का कहना है कि हर दिन की तरह दोनों कार्मिक बैंक में पैसा जमा कराने गए थे. दोनों कर्मचारियों के पास शनिवार और रविवार दोनों दिन का कैश था. जिसको बदमाशों ने दिन दहाड़े बंदूक की नोक पर लेकर फरार हो गए. 

वहीं वारदात को अंजाम देकर जब बदमाश वहां से चले गए तब लोगों ने स्थानीए पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद एसपी दीपक भार्गव सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पहचान कर ली है और जल्द बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close