कोटा: गाड़ी सवार बदमाशों ने BJP नेता के साथ की मारपीट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मारपीट में घायल हुए बीजेपी नेता मोहम्मद हुसैन को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल हुसैन का इलाज चल रहा है. 

कोटा: गाड़ी सवार बदमाशों ने BJP नेता के साथ की मारपीट, मामले की जांच में जुटी पुलिस
बीजेपी नेता के साथ कुछ लोगों ने की मारपीट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोटा: राजस्थान के कोटा में बीजेपी किसान मोर्चा के एक पदाधिकारी के साथ मंगलवार को कुछ बदमाशों ने मारपीट की. दरअसल, बीजेपी किसान मोर्चा के पदाधिकारी मोहम्मद हुसैन के साथ कार में सवार हो कर आए 5, 6 बदमाशों ने मारपीट की और उसकी गाड़ी भी तोड़ दी. जिसके बाद बंदूक की नोक पर उसे धमकाते हुए उससे 2 लाख रुपये लेकर मौके से फरार हो गए. 

मारपीट में घायल हुए बीजेपी नेता मोहम्मद हुसैन को इलाज के लिए एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां फिलहाल हुसैन का इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक मामला लगभग 1 करोड़ रुपए की जमीन है. किसान मोर्चा के नेता मोहम्मद हुसैन ने लगभग एक करोड़ की जमीन बोरखेड़ा के दो प्रॉपर्टी डीलर फकरू और श्याम वर्मा को बेची थी. इसके भुगतान के लिए मोहम्मद हुसैन पिछले कुछ दिनों से प्रॉपर्टी डीलर को तगादा कर रहा था लेकिन प्रॉपर्टी डीलर उसे लगातार टाल रहे थे. 

जिसके बाद मंगलवार को भाजपा नेता हुसैन गुमानपुरा की तरफ जा रहा था कि तभी क्रेटा गाड़ी में सवार चार पांच बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में हुसैन की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगाकर गाड़ी में रखे डंडे और सरियों से हुसैन की गाड़ी पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए और हुसैन की गाड़ी तोड़ दी. साथ ही बदमाशों ने हुसैन के ड्राइवर पर पिस्टल तान कर गाड़ी में रखे 2 लाख रूपये का बैग लेकर फरार हो गए. 

अचानक हुए हमले में मोहम्मद हुसैन गंभीर घायल हो गया. जिसकी सूचना नयापुरा थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की गाड़ी को जप्त कर लिया और मोहम्मद हुसैन को इलाज के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. नयापुरा थाना पुलिस ने पीड़ित मोहम्मद हुसैन की दी गई शिकायत पर दोनों आरोपी प्रॉपर्टी डीलरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है. वहीं भाजपा नेता पर हुए हमले के बाद भाजपा संगठन के कई नेता एमबीएस अस्पताल पहुंचे.