VIDEO: मौके पर ही पकड़ा गया रेप आरोपी, लड़की के घरवालों ने किया ये हाल...

राजस्थान के बूंदी में गामछ गांव में एक युवती के साथ हुई कथित दुष्कर्म की घटना से गुस्साए परिजनों ने रेप आरोपी को बुरी तरह पीटा

VIDEO: मौके पर ही पकड़ा गया रेप आरोपी, लड़की के घरवालों ने किया ये हाल...
राजस्थान के बूंदी जिले में रेप पीड़िता के परिजनों ने रस्से से बांधकर डंडे से की आरोपी युवक की पिटाई
Play

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले से रविवार दोपहर दिल को दहला देने वाला एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ लोग एक युवक को रस्से से बांधकर पीट रहे हैं. बेरहम पिटाई से बेसुध हो चुके युवक को रस्सा पकड़कर खींचा भी जा रहा है. बताया जा रहा है कि ये मामला एक युवती के साथ दुष्कर्म से जुड़ा हुआ है. वीडियो में जिसकी पिटाई हो रही है उस युवक पर ही युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है और उसकी पिटाई करने वाले युवती के परिजन हैं. जानकारी के मुताबिक गामछ रेलवे फाटक के पास खेत पर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है. दुष्कर्म की घटना के वक्त खेत पर पीड़िता के परिजन पहुंच गए और युवक की जमकर धुनाई कर दी.

मौके पर ही पकड़ा गया दुष्कर्म का आरोपी
भारी पिटाई के चलते दुष्कर्म आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल है. उसे घायल अवस्था में कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह पूरा मामला केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के गामछ गांव का है. जहां खेतों में काम कर रही एक युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. उसी दौरान युवती के परिवार वाले खेतों में पहुंच गए और वह मौके पर ही पकड़ लिया गया.

शनिवार का है मामला
मामले की जानकारी के अनुसार मामला शनिवार का है. गामछ गांव की युवती दोपहर के बाद खेत पर गई थी इसी दौरान केशवराय पाटन निवासी शकील मोहम्मद ने युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. मौके पर पहुंचे युवती के परिजनों ने भाग रहे आरोपित को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी. गुस्साए परिजनों ने आरोपी की डंडे से जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद घायल अवस्था में उपचार के लिए उसे स्थानीय अस्पताल लाया गया. जहां से युवक की गंभीर स्थिति के चलते प्राथमिक उपचार के दौरान कोटा रेफर किया गया. बताया जा रहा है कि घायल युवक का उपचार कोटा के एमबीएस अस्पताल में चल रहा है. केशोरायपाटन पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और बचाई घायल की जान
केशोरायपाटन थानाधिकारी रामानंद यादव के मुताबिक सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक युवक को पीट रहे हैं. इस पर गामछ की पुलिया के पास, पुलिस बल के साथ पहुंचा. वहां घायलावस्था में केशोरायपाटन निवासी शकील मिला जिसे कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close