VIDEO: तनुश्री से जुड़े सवालों पर भड़के नाना पाटेकर, मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी

मीडियाकर्मियों ने इस मुद्दे पर जब उनसे जवाब का आग्रह किया तो नाना ने माइकों को एक तरफ किनारे धकेल दिया.

VIDEO: तनुश्री से जुड़े सवालों पर भड़के नाना पाटेकर, मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी
तनुश्री का आरोप है कि नाना ने एक दशक पहले एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था.

जोधपुर: अभिनेता नाना पाटेकर ने शनिवार को यहां हवाईअड्डे पर तनुश्री दत्ता के आरोपों से जुड़े सवालों पर कुछ कहने से इंकार कर दिया. मीडियाकर्मियों ने इस मुद्दे पर जब उनसे जवाब का आग्रह किया तो नाना ने माइकों को एक तरफ किनारे धकेल दिया. तनुश्री का आरोप है कि नाना ने एक दशक पहले एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था. नाना ने बाद में कहा कि झूठ हमेशा झूठ रहेंगे.

सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो के मुताबिक, नाना जोधपुर से मुंबई की उड़ान पकड़ने के लिए अपने रास्ते में थे, जब पत्रकारों ने उनसे आरोपों को लेकर सवाल पूछा. अभिनेता ने सवालों को नजरअंदाज कर दिया और कुछ भी बोले बगैर सीधे हवाइअड्डे के अंदर चले गए. एक मीडियाकर्मी ने उनसे तीन बार सवाल पूछा कि वह चुप क्यों हैं.

वहीं एक अन्य वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठने से पहले नाना ने कहा कि 'मैं पहले ही जवाब दे चुका हूं..जो झूठ है, वह झूठ है'. नाना राजस्थान में एक फिल्म की शूटिंग के लिए ठहरे हुए थे. वह इस मुद्दे पर एक-दो दिनों में मुंबई में एक संवाददाता सम्मेलन कर सकते हैं. 

10 साल पुराना है मामला 
बता दें कि यह मामला 10 साल पुराना है, जब तनुश्री फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' की शूटिंग कर रही थीं. तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कियह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close