मैं कहीं नहीं जाने वाली, विकास में बाधा बना विपक्ष मुझे नहीं रोक सकता: वसुंधरा राजे

जिस तरह मां से कभी कोई बच्चा नाराज हो जाता है और कभी कोई खुश हो जाता है. वैसे ही मेरे लिए मेरे प्रदेश की जनता है. 

मैं कहीं नहीं जाने वाली, विकास में बाधा बना विपक्ष मुझे नहीं रोक सकता: वसुंधरा राजे

बीकानेर: राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का तीसरा चरण गुरुवार को बीकानेर के नोखा से शुरू हुआ. इस दौरान सीएम राजे ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ऐसी बातें हो रही हैं कि राजे जाने वाली हैं, तो भूल जाइए. मैं कहीं नहीं जा रही. मैं यहीं रह कर काम करूंगी. मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मेरे साथ संतों का आशिर्वाद है. मैं प्रदेश की जनता को बच्चों की तरह मानती हूं.

उन्होंने कहा, जिस तरह मां से कभी कोई बच्चा नाराज हो जाता है और कभी कोई खुश हो जाता है. वैसे ही मेरे लिए मेरे प्रदेश की जनता है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, विपक्ष ने कभी भी अपने राज में संसदीय क्षेत्र झालावाड़ और बारां में विकास कार्य नहीं करवाए, लेकिन हमने ऐसा नहीं किया. नोखा नेता प्रतिपक्ष का क्षेत्र है लेकिन यहां विकास के लिए हमने किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी. 

सचिन पायलट ने फिर पूछा सीएम राजे से सवाल
क्रांग्रेस पीसीसी चीफ और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने सीएम राजे से गौरव यात्रा के दौरान 18वां सवाल पूछा. उन्होंने पूछा कमजोर ग्रामीण अर्थव्यवस्था पर वह क्या गौरव करती हैं? उन्होंने कहा, मनरेगा में आपके कार्यकाल में घटते मानव दिवस और अधूरे कार्यों से गांव की अर्थव्यवस्था पर आप क्या गौरव महसूस करती हैं.

पायलट ने कहा, 2013 में सत्ता में आते ही बीजेपी ने केंद्र को पत्र लिखकर नरेगा कानून का विरोध किया था और कानून को परिवर्तित करने की भी कोशिश की गई थी.