सुपरस्टार रजनीकांत के 68वें जन्मदिन पर 'पेट्टा' का टीजर रिलीज

टीजर में रजनीकांत दो अवतारों में नजर आ रहे हैं. इसमें एक में वह मूछों और दूसरी में दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत के 68वें जन्मदिन पर 'पेट्टा' का टीजर रिलीज
'पेट्टा' रजनीकांत और कार्तिक सुब्बाराज की एक-साथ पहली फिल्म है

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत के 68वें जन्मदिन पर उनकी आगामी तमिल एक्शन फिल्म 'पेट्टा' का टीजर बुधवार को जारी किया गया. टीजर में रजनीकांत दो अवतारों में नजर आ रहे हैं. इसमें एक में वह मूछों और दूसरी में दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. टीजर में रजीकांत की 1990 के दशक की पुरानी तस्वीरें दिखाई गई हैं.

'पेट्टा' रजनीकांत और कार्तिक सुब्बाराज की एक-साथ पहली फिल्म है. इसके ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने कहा कि कार्तिक ने उन्हें रजनीकांत के बड़े प्रशंसक की तरह निर्देशित किया. उन्होंने कहा, "कार्तिक का कहानियां बयां करने का बिल्कुल अलग अंदाज है. उन्होंने रजनीकांत के असली प्रशंसक की तरह इस फिल्म को निर्देशित किया. 'पेट्टा' 1990 के दशक की मेरी फिल्मों की मजेदार याद की तरह है. कार्तिक ने मुझसे उस तरह का काम कराया, जो मैं तीन से चार दशक पहले किया करता था'. 

रजनीकांत ने 'पेट्टा' को खूबसूरत फिल्म के रूप में वर्णित किया, जो त्योहार में रिलीज के लिए उपयुक्त है. वहीं रजनीकांत और अक्षय कुमार की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म '2.0' की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है और इसकी के साथ रजनीकांत बॉक्‍स ऑफिस के असली 'बाहुबली' साबित हुए हैं. रजनीकांत और अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले दिन ही 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था. फैंस को रजनीकांत का यह रॉबोट अवतार काफी पसंद आ रहा है. '2.0' में जबरदस्‍त एक्‍शन और फिक्‍शन का मजा लेने वाले दर्शकों के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है. दरअसल इस फिल्‍म के साथ ही इसके सीक्‍वेल यानी '3.0' का भी ऐलान हो गया है.

दरअसल फिल्‍म में चिट्टी रॉबोट के '2.0' वर्जन के साथ ही उसका अपडेटेड वर्जन यानी '3.0' भी दिखा दिया गया है. इसी के साथ साफ है कि निर्देशक शंकर की इस फिल्‍म के अगले वर्जन का हीरो हमारे सामने पहले ही आ गया है. कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए साफ किया है कि दर्शकों को सिनेमाघरों में '2.0' साथ ही 3.0' भी देखने को मिल जाएगा.

'2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है. '2.0' एक साइंस फिक्शन फिल्म है. इसे भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फिल्‍म बताया जा रहा है. इसका बजट तकरीबन 600 करोड़ रुपए है. देशभर में फिल्म साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस)