राजस्थान: बीजेपी मंडल अध्यक्ष के परिवार पर हमला, आरोपियों ने महिला का गला रेता

गजेंद्र एक निजी व्यापारी के यहां पर केस लाने का काम करता है और पिछले कई दिनों से आरोपी गजेंद्र की रेकी कर रहे थे. आरोपियों ने गजेंद्र से पहले भी नगदी लूटने का प्रयास किया था

राजस्थान: बीजेपी मंडल अध्यक्ष के परिवार पर हमला, आरोपियों ने महिला का गला रेता
प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के बनाड़ थाना इलाके के संगम विहित कॉलोनी में हथियारबंद आरोपियों ने घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट की वारदात के दौरान आरोपियों ने जमकर घर में परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की. पिस्टल और चाकू की नोक पर हुई इस लूट की वारदात में चाकू लगने से घर की महिला सूरज कंवर की मौके पर ही मौत हो गई. 

वहीं इस दौरान घर का मालिक गजेंद्र सिंह और उसका बच्चा कुशल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान आरोपी करीब डेढ़ लाख रुपए की नगदी के साथ ही अन्य सामान लूटकर मौके से फरार हो गए. हालांकि, हादसे की सूचना के बाद सुबह डीसीपी अमनदीप कपूर सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की. 

सूत्रों की माने तो गजेंद्र एक निजी व्यापारी के यहां पर केस लाने का काम करता है और पिछले कई दिनों से आरोपी गजेंद्र की रेकी कर रहे थे. आरोपियों ने गजेंद्र से पहले भी नगदी लूटने का प्रयास किया था, लेकिन वह विफल हो गए और मगंलवार सुबह आरोपियों ने उसके घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस को अब तक मामले से जुड़ी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. 

आपको बता दें, इस वारदात में घायल हुए गजेंद्र सिंह का भाई रतनाडा बीजेपी का मंडल अध्यक्ष है. बीजेपी पदाधिकारी के भाई के घर हुई इस वारदात की जानकारी प्राप्त होने के बाद महापौर घनश्याम ओझा समेत कई नेता अस्पताल पहुंचे. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close