राजस्थान: दिल्ली की राजनीति संभालेंगे गहलोत, पायलट बनेंगे कांग्रेस का चेहरा- किरोड़ी लाल मीणा

किरोड़ी लाल ने अपने बयान में कहा कि सूत्रों से पक्की खबर है कि राहुल गांधी ने तय कर लिया है कि गहलोत दिल्ली की राजनीति देखेंगे और राजस्थान में कांग्रेस के सीएम पद के चेहरे सचिन पायलट होंगे.

राजस्थान: दिल्ली की राजनीति संभालेंगे गहलोत, पायलट बनेंगे कांग्रेस का चेहरा- किरोड़ी लाल मीणा
फोटो साभार- डीएनए

जयपुर: राजस्थान में जैसे जैसे चुनावों का वक्त नजदीक आता जा रहा है. वैसे-वैसे ही कांग्रेस की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर भी सरगर्मयिां बढ़ती जा रही हैं. प्रदेश के ज्यादातर नेता खास कर राजस्थान कांग्रेस के नेता भी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस बार उनकी पार्टी से किसे सीएम पद का उम्मीदवार चुना जाएगा. इसी बीच बीजेपी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने ऐसी बात बोल दी जिससे कांग्रेस में खलबली मच सकती है. 

दरअसल, किरोड़ी लाल ने अपने बयान में कहा कि अंदर के सूत्रों से पक्की खबर है कि राहुल गांधी ने एक तरह से तय कर लिया है कि अशोक गहलोत दिल्ली की राजनीति देखेंगे और राजस्थान में कांग्रेस के सीएम पद के चेहरे राजेश पायलट के पुत्र सचिन पायलट होंगे. राहुल गांधी द्वारा इस बात का संकेत दे दिया गया है. 

किरोड़ी लाल ने आगे कहा, पहले जो राजेश पायलट का प्रभाव था, उसे मजबूत करने के लिए राहुल गांधी ने धौलपुर से महुआ तक रोड शो निकाला है. जब उनसे सवाल किया गया कि, राजस्थान के क्षेत्र में विश्राम करने से क्या राहुल को वोट मिल जाएंगे. इस पर उन्होंने कहा, ये केवल गलतफहमी है. ये भी गलतफहमी है कि कांग्रेस का राज आ रहा है. उन्होंने कहा, कांग्रेस के सत्ता में आने की दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं है. 

उन्होंने दावा किया कि वह पूर्वी राजस्थान की 35-40 सीटों पर कांग्रेस को नहीं आने देंगे. जब 35-40 सीटों पर कांग्रेस की एंट्री ही नहीं होगी तो कांग्रेस की कैसी सत्ता, सत्ता में तो तो भारतीय जनता पार्टी आएगी. मीणा ने कहा कि राहुल गांधी ने महुआ में रात व्यतीत की. इस दौरान कस्बे में हजारों लोग आए, लेकिन वे न किसी से मिले न किसी से रामा-श्याम किया.

इसके बाद वह सुबह हैलीपेड पर गए तो भी वहां काफी तादाद में जनता थी, लेकिन उन्होंने किसी से राम-राम तक नहीं किया. जनता के प्रति तो व्यवहार अच्छा रखना पड़ेगा. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close