राजस्थान: आंखों का इलाज कराने आए परिचित ने किया बच्ची का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोगों ने बच्ची से बातचीत की तो उसने बताया कि इस व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार भी किया है जिसे सुनकर लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस को सूचना दी. 

राजस्थान: आंखों का इलाज कराने आए परिचित ने किया बच्ची का रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बच्ची के पिता ने बच्ची को आरोपी सुरेन्द्र के साथ अस्पताल में दिखाने के लिए जयपुर भेजा था.

शरद पुरोहित/जयपुर: जयपुर में 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. हरियाणा से एक परिचित व्यक्ति की 10 साल की बेटी को प्रदेश की राजधानी में इलाज करवाने लेकर आये युवक ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने का वीडियों भी बनाया. यही युवक जब पार्क में भी बच्ची से अश्लील हरकते कर रहा था तो कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके मोबाइल को देखा तो उसमे हैरान कर देने वाली वीडियों क्लिपिंग मिली.

राजधानी के एक पार्क में घूम रहे लोग उस समय चकित रह गये, जब एक व्यक्ति 10 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था. लोगों ने व्यक्ति को जाकर पकड़ा तो पता चला कि उसने शराब पी रखी है. लोगों ने बच्ची से बातचीत की तो उसने बताया कि इस व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार भी किया है जिसे सुनकर लोग आक्रोशित हो गये और पुलिस को सूचना दी. 

लोगों के मुताबिक बच्ची ने बलात्कार के समय वीडियों बनाने की बात भी वहां पर मैजूद लोगों से कही. जिसके बाद लोगों ने उसका मोबाइल देखा तो उसमे रेप की वीडियों क्लिपिंग मौजूद थी. जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. जांच में सामने आया कि दुष्कर्म मोतीडूंगरी थाना इलाके के एक धर्मशाला में किया गया था. जिसके बाद मोतीडूंगरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु की.

खबर के मुताबिक आरोपी सुरेन्द्र जाट हरियाणा का रहने वाला है. 10 वर्षीय बच्ची के पिता आरोपी सुरेन्द्र के परिचित है. बच्ची की आंखे कमजोर है. आरोपी युवक भी अपनी आंखे दिखाने जयपुर आ रहा था. इस दौरान बच्ची के पिता ने भी बच्ची को आरोपी सुरेन्द्र के साथ अस्पताल में दिखाने के लिए जयपुर भेज दिया. 

आरोपी ने दिन में तो बच्ची को SMS अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया, और फिर रात को नजदीक ही स्थित एक धर्मशाला में ले गया और धर्मशाला में बच्ची के साथ बलात्कार किया. और बलात्कार करते समय का मोबाइल में वीडियों भी बनाया. इतना ही नहीं बच्ची के साथ अश्लील हरकते करते हुए और उसके नहाते समय का भी आरोपी ने वीडियों बनाया. 

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी अगले दिन बच्ची को एक पार्क में ले गया और शराब के नशे में वहां भी अश्लील हरकते करने लगा. जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और जैतराण निवासी गजेन्द्र ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया. आरोपी सुरेन्द्र जाट को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं बच्ची को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया गया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close