राजस्थान: हेमा मालिनी ने कहा- मैं जाटों की बहू हूं इसलिए बीजेपी को वोट दें!

हेमा मालिनी द्वारा अपने संबोधन में कहा गया कि, धर्मेंद्र ने एक संदेश भेजा है. उन्होंने का कि वह जाटों की बहूं हैं और उन्हें पता चला है कि इस विधानसभा क्षेत्र में काफी संख्या में जाट बिरादरी के लोग रहे हैं.

राजस्थान: हेमा मालिनी ने कहा- मैं जाटों की बहू हूं इसलिए बीजेपी को वोट दें!
जनता को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि मैं जाटों की बहूं हूं इसलिए बीजेपी को वोट दें.

झुंझुनूं: राजस्थान के झुंझुनूं के नवलगढ़ में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की मंगलवार को सभा आयोजित की गई. इस सभा को दिग्गज फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी और उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने संबोधित किया. इस सभा में हेमा मालिनी द्वारा जातिवाद कार्ड भी खेला गया. दरअसल, जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, मैं जाट की बहूं और इस नाते मैं आपसे अपील करती हूं कि आप बीजेपी को वोट दें.

दरअसल, हेमा मालिनी द्वारा अपने संबोधन में कहा गया कि, धर्मेंद्र ने एक संदेश भेजा है. उन्होंने का कि वह जाटों की बहूं हैं और उन्हें पता चला है कि इस विधानसभा क्षेत्र में काफी संख्या में जाट बिरादरी के लोग रहे हैं. इसलिए वह बहू होने के नाते यह अपील कर रही हैं कि बीजेपी को वोट दें और यहां से बीजेपी प्रत्याशी को विधानसभा भेजें. 

वहीं हेमा मालिनी के बाद भाषण देने आए यूपी के डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य ने राम मंदिर का राग अलापा. उन्होंने कहा कि नवलगढ़ की धरती पर वह देश से वादा करके जा रहे है कि रामलला की जन्मभूमि पर बाबर के नाम की एक ईंट भी नहीं लगेगी. मामला सर्वोच्च न्यायालय में चल रहा है, लेकिन वो फैसला आ जाएगा. परंतु यह विश्वास वे दिलाना चाहते है कि रामलला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर ही बनेगा. बाबर की न मस्जिद बनेगी न ही मकबरा, और न ही कोई और इमारत. इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी व सांसद संतोष अहलावत भी मौजूद थे. 

गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को मतदान होंगे. 7 दिसंबर को प्रदेश की 200 में से 199 सीटों पर एक ही चरण में मतदान होंगे. जिसके बाद 11 दिसंबर को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे. 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close