राजस्थान: पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर राज बब्बर के विवादित बोल

बब्बर ने अपने संबोधन में बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सरगना बताया. उन्होंने कहा, गुजरात से आए दो लोगों ने इस देश मे गिरोह चला रखा है.

राजस्थान: पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर राज बब्बर के विवादित बोल

उदयपुर: आगामी विधानसभा चुनाव को जीतने के उद्देश्य से भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा उदयपुर में लगातार लग रहा है. इसी कड़ी में गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर भी उदयपुर पहुंचे. इस दौरान बब्बर ने उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के प्रत्याशी विवेक कटारा के समर्थन में जावर गांव में एक सभा को संबोधित किया. 

बब्बर ने अपने संबोधन में बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सरगना बताया. उन्होंने कहा, गुजरात से आए दो लोगों ने इस देश मे गिरोह चला रखा है. गिरोह के सरगना गुजरात से आएं है जिसमें से एक तो पार्टी का सरगना और दूसरा देश को धोखा देकर बहुत बड़े पद पर बैठ गया है. हालांकि, राज बब्बर इस सभा में करीब 4 घंटे देरी से पहुंचे इस वजह से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को काफी इंतजार करना पड़ा. 

इस दौरान सैकड़ों पर मौजूद कार्यकर्ता मायूस होकर वापस लौट गए. राज बब्बर के जावर गांव में पहुंचने पर उन्हें देखने के लिए सैकड़ों लोग पहुंच गए. इस मोके पर राज बब्बर ने जावर माता मंदिर प्रांगण में एक सभा को संबोधित किया. बब्बर ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए सभी लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक कटारा को ज्यादा से ज्यादा मतों से जिताने का आह्वान किया. 

गौरतलब है कि राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 7 दिसंबर को राजस्थान में एक ही चरण में प्रदेश की 199 सीटों पर मतदान होगा. वहीं एक सीट पर मतदान एक प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण स्थगित कर दिया गया है. दरअसल, राजस्थान में कुल 200 विधानसभा सीटे हैं और अब केवल 199 सीटों पर ही मतदान होगा. जिसके बाद 11 दिसंबर को जनता का फैसला सामने आएगा.