राजस्थान: तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचला, 2 की मौत

हादसे के बाद आरोपी कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद हादसे की सूचना बजाज नगर थाना पुलिस को दी गई और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

राजस्थान: तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचला, 2 की मौत

जयपुर: राजधानी के बजाज नगर थाना इलाके में देर रात हिट एंड रन का सनसनीखेज मामला घटित हुआ. यहां शराब के नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने तेज रफ्तार में कार को दौड़ाते हुए फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों के ऊपर से कार को दौड़ा दी. हादसे में फुटपाथ पर सो रहे चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद चारों को गंभीर हालत में जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार देने के बाद चारों युवकों को SMS अस्पताल के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था. उपचार के दौरान चार में से दो युवकों की मौत हो गई. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस घटना में गंभीर रूप से घायल दो लोगों की मौत हो गई है. 

 

 

वहीं, हादसे के बाद आरोपी कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ लिया. इसके बाद हादसे की सूचना बजाज नगर थाना पुलिस को दी गई और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्‍त कर लिया. आरोपी चालक भारत भूषण मीणा करौली का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पहले तो खुद को एक पेट्रोल पंप पर काम करने वाला कर्मचारी बताया और बाद में खुद को पत्रकार बताने लगा. 

हादसे में घायल हुए लोगों का नाम भरतपुर निवासी शाहिद खान, दोसा निवासी जगमोहन, मध्य प्रदेश निवासी सीताराम और बूंदी निवासी नानूराम है. ये सभी मजदूरी और कैटरिंग का काम करते थे. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है. शराब के नशे में धुत आरोपी चालक जिस स्कार्पियो कार को तेजी से चला रहा था उस पर करौली के एक भाजपा नेता का पोस्टर लगा हुआ है. कार में दोनों तरफ लगे हुए पोस्टर पर बद्री मीणा सहरिया, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा करौली लिखा हुआ है. पुलिस कार नंबर के आधार पर वाहन मालिक की जानकारी लगाने में जुट गई है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close