Bigg Boss कंटेस्टेंट्स को लेकर सलमान खान का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे पास कई फोन आते हैं'

शो में तनीशा मुखर्जी, अरमान कोहली और शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भाग ले चुके हैं.

Bigg Boss कंटेस्टेंट्स को लेकर सलमान खान का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे पास कई फोन आते हैं'
'बिग बॉस'12 का प्रसारण 16 सितंबर से 'कलर्स' चैनल पर होगा.

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस' 4 से शो की मेजबानी कर रहे सुपर स्टार सलमान खान का कहना है कि विवादित रियटिली शो में भाग लेने के इच्छुक लोग अक्सर उन्हें फोन करते हैं. लेकिन वह उन्हें बताते हैं कि वह किसी प्रतिभागी को नहीं चुनते हैं. 

शो में तनीशा मुखर्जी, अरमान कोहली और शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भाग ले चुके हैं. गोवा के विला मरीना में मंगलवार को सलमान ने मीडिया से कहा, 'मेरे पास कई फोन आते हैं, लेकिन मैं उन्हें बताता हूं कि प्रतिभागियों को चुनने में मेरी कोई भूमिका नहीं है'

सलमान ने कहा, 'शो में मजेदार जोड़ियां आएंगी और इससे भी मजेदार हमारी क्रिएटिव टीम के लोग हैं, जो कोशिश करेंगे कि जोड़ों का अलगाव हो. इसलिए जोड़ियां कितनी भी योजना बनाएं या खुसर-फुसर करें, उनके पास हर समय माइक्रोफोन भी रहेगा. सब कुछ सुना जा सकता है. वहां 24 घंटे कैमरे चलते हैं और उन पर निगरानी रखने वाले लोग तीन शिफ्टों में काम करते हैं'.

उनके साथ किसी सह-मेजबान के होने के सवाल पर सलमान ने कहा, 'नहीं'. उन्होंने यह बात साझा की कि उनकी दोस्त और कई फिल्मों में उनके साथ काम कर चुकीं कैटरीना कैफ इस शो की मेजबानी के बारे में क्या सोचती हैं.

'टाइगर जिंदा है' के बाद 'भारत' में कैटरीना के साथ फिर काम कर रहे सलमान ने कहा, 'उन्होंने पूछा कि इस बार इसमें जोड़ियां हैं, मैंने कहा कि हां, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह करना चाहिए. आप बिना तैयारी के करिए, मैं पटकथा के अनुसार करूंगी. पुरस्कार के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह बराबर बांट लेंगे'.

'बिग बॉस'12 का प्रसारण 16 सितंबर से 'कलर्स' चैनल पर होगा. पसंदीदा प्रतिभागी पूछने पर उन्होंने कहा, 'कई लोग हैं. जो लोग सबसे बाद तक शो में रहे, उनके पास कोई काम नहीं है. कमजोरियों को खत्म कर अपनी मजबूती को विकसित करने वाले लोग अच्छा काम कर रहे हैं'.

उन्होंने हालांकि 'बिग बॉस 8' के विजेता गौतम गुलाटी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा, 'गौतम पहले दो सप्ताह में पिछड़ गए थे और उसके बाद, उन्होंने सब कुछ पलटते हुए 'बिग बॉस' जीता, जो सराहनीय है'. 'बिग बॉस' के इस संस्करण में जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close