मलयालम के इस अभिनेता के साथ काम करना चाहती है 'स्त्री' की प्रेतात्मा

अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि वह मलयालम अभिनेता दुलकेर सलमान के साथ काम करना चाहती हैं.

मलयालम के इस अभिनेता के साथ काम करना चाहती है 'स्त्री' की प्रेतात्मा
फिल्म 'स्त्री' को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है.

नई दिल्ली: हिंदी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' में प्रेतात्मा की भूमिका के लिए सराही जा रहीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि वह मलयालम अभिनेता दुलकेर सलमान के साथ काम करना चाहती हैं. उनके साथ काम करना उनकी सूची में सबसे ऊपर है. हिंदी फिल्मों के अलावा, फ्लोरा कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अभी तक मलयालम सिनेमा में काम नहीं किया है.

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मलयालम सिनेमा में अपनी शुरुआत करने में रूचि रखती हैं, पर फ्लोरा ने एक ईमेल साक्षात्कार में मीडिया से कहा, 'मैंने कोई मलयालम फिल्म नहीं की है. ऐसा नहीं है कि मैं करना नहीं चाहती. दरअसल मुझे कभी इसका प्रस्ताव नहीं मिला. एक बार या दो बार, चीजें होने वाली थीं लेकिन काम बना नहीं'.

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं दुलकर सलमान के साथ काम करना पसंद करूंगी. मुझे लगता है कि वह बहुत हैंडसम हैं. मैंने हाल ही में उनकी फिल्म 'कारवां' देखी और वह बस मुझ पर छा से गए. वह कितने सुंदर दिखते हैं. इसलिए मैं निश्चित रूप से उनके साथ काम करना चाहती हूं. उनके पिता (प्रसिद्ध अभिनेता ममूटी) भी बहुत अच्छे हैं. लेकिन सलमान निश्चित रूप से सूची के शीर्ष पर है'.

फिल्म 'स्त्री' की बात करें तो इस फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. साथ ही इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बर्नजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म की कहानी एक स्त्री जो चार दिन के विशेष पूजा के समय आती है और सीर्फ मर्दो को ही टारगेट करती है. उसी से बचने के लिए चंदेली शहर के लोग अपने घर के बाहर 'ओ स्त्री कल आना' लिखकर उसे मूर्ख बनाते है उसी पर यह फिल्म आधारित है. 

साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा की है. फिल्म के प्रड्यूसर दिनेश विजयन जिन्होंने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके के साथ मिल कर ये फिल्म बनाई उन्होंने इस फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में सकारात्मक संकेत दिए हैं

(इनपुट-आईएएनएस)

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close