राजस्थान: छात्रसंघ चुनावो में निर्दलीय उम्मीदवार को मिली जीत, विनोद जाखड़ बने अध्यक्ष

जोधपुर संभाग के जिलों में सोमवार को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान का प्रक्रिया हुई थी, जबकि शेष प्रदेश के 6 संभागों में 31 अगस्त को मतदान हुआ था. 

राजस्थान: छात्रसंघ चुनावो में निर्दलीय उम्मीदवार को मिली जीत, विनोद जाखड़ बने अध्यक्ष
निर्दलीय प्रत्याशी विनोद जाखड़ राजस्थान यूनिवर्सिटी के नए अध्यक्ष होंगें.

जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावो में अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत हासिल कर ली है. जिसके बाद अब निर्दलीय प्रत्याशी विनोद जाखड़ राजस्थान यूनिवर्सिटी के नए अध्यक्ष होंगें. वहीं उपाध्यक्ष पद पर रेनू चौधरी ने अपना परचम लहराया है. महासचिव पद पर आदित्य प्रताप ने जीत हासिल की है. हांलाकि संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी प्रत्याशी मिनल शर्मा के जीत मिली है. गौरतलब है कि जोधपुर संभाग के जिलों में सोमवार को छात्रसंघ चुनाव के लिए मतदान का प्रक्रिया हुई थी, जबकि शेष प्रदेश के 6 संभागों में 31 अगस्त को मतदान हुआ था.  

बता दें कि इस परिणाम में एबीवीपी के राजपाल चौधरी और एनएसयूआई के बागी निर्दलीय प्रत्याशी विनोद जाखड़ के बीच सीधी टक्कर थी. इस बार राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावो का परिणाम निर्दलीय के पक्ष में रहा.

जयपुर कॉमर्स कॉलेज की बात करें तो यहां अध्यक्ष पद पर राजेन्द्र प्रजापत जीते. वहीं उपाध्यक्ष के लिए सूरज गोडीवाल,  महासचिव पर निहार स्वामी और संयुक्त सचिव पर एकलव्य यादव ने जीत हासिल की. इसके साथ महाराजा कॉलेज अध्यक्ष पद पर रोहित शर्मा ने जीत हासिल की है. उन्हे कुल 719 वोट मिले. वहीं महासचिव द पर राजूलाल रैगर ने 925 वोट के साथ जीत हासिल की. इसके साथ अंकित विजय संयुक्त सचिव और सुरेश पूनिया उपाध्यक्ष पद जीते हैं.

जबकि महारानी कॉलेज में रितु बराला ने छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है. वहीं फातमा उपाध्यक्ष, ज्योती मीणा महासचिव और मोनिका राठौर संयुक्त सचिव पद पर अपना परचम लहराया. राजस्थान कॉलेज में रविंद्र महलावत अध्यक्ष पद पर विजयी रहे. इसके साथ सोनू बुनकर उपाध्यक्ष, इरफान महासचिव और सुरेश कुमार मीणा संयुक्त सचिव पद पर जीत का परचम लहराया.