नीतीश कुमार जैसा ‘कलाकार’ दुनिया में नहीं देखा : पासवान
Advertisement

नीतीश कुमार जैसा ‘कलाकार’ दुनिया में नहीं देखा : पासवान

केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘संघ मुक्त’ भारत का आह्वान करने और बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू को लेकर देश के अन्य भागों में छेड़े जाने वाले नागरिक अभियान में भाग लेने की घोषणा पर उन पर प्रहार किया और कहा कि उनके जैसा ‘कलाकार’ तो उन्होंने दुनिया में देखा ही नहीं, कलाकारी कोई सीखे तो उनसे सीखे।

नीतीश कुमार जैसा ‘कलाकार’ दुनिया में नहीं देखा : पासवान

पटना : केंद्रीय खाद्य एवं जनवितरण मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘संघ मुक्त’ भारत का आह्वान करने और बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू को लेकर देश के अन्य भागों में छेड़े जाने वाले नागरिक अभियान में भाग लेने की घोषणा पर उन पर प्रहार किया और कहा कि उनके जैसा ‘कलाकार’ तो उन्होंने दुनिया में देखा ही नहीं, कलाकारी कोई सीखे तो उनसे सीखे।

यहां रविवार को संवाददाताओं से पासवान ने आरोप लगाया कि कलाकारी कोई सीखे तो नीतीश कुमार से सीखे। उनके जैसा कलाकार दुनिया में नहीं मिलेगा। गजब की बुद्धि है। 17 साल तक भाजपा और आरएसएस के गोद में रहे और अब कहते हैं कि ‘संघ मुक्त’ भारत बनाएंगे और उसके विकल्प में अपने को खडा कर रहे हैं।

पासवान ने कहा कि नीतीश पर अपने और अपनी पार्टी के पिछले दस सालों के शासनकाल के दौरान बिहार में लोगों को शराब पिलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब कह रहे हैं शराबबंदी के बिहार माडल को लेकर पूरे देश में घूमेंगे।

उन्होंने कहा कि नीतीश की हालत ‘मोर’ जैसी है। मोर नाचता है तो बहुत नाचता है पर जब वह अपना पेड देखता है तो उसका नाचना बंद हो जाता है।

पासवान ने ताडी को नशा नहीं एक जूस बताते हुए इसके कारोबार पर बिहार की नीतीश कुमार सरकार द्वारा लगायी गयी रोक गलत है, वे कल इसके विरोध में पटना में धरना देंगे।

उन्होंने ताड़ी का व्यवसाय करने वालों अधिकांश गरीब वर्ग के लोग परेशान हैं कि बहुत से लोग आत्महत्या करने को तैयार हैं।

Trending news