सुबह देर से सोकर उठी तो पत्‍नी को पीटा, फि‍र कह दिया 'तलाक, तलाक, तलाक'
Advertisement

सुबह देर से सोकर उठी तो पत्‍नी को पीटा, फि‍र कह दिया 'तलाक, तलाक, तलाक'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौहर ने अपनी पत्‍नी को तलाक देने के बाद उसे घर से निकाल दिया और ताला लगाकर फरार हो गया. 

गुल अफशां ने न्‍यूज एजेंसी ANI को बताया कि 'सुबह देर से सोकर उठने पर उसके पति ने उसे मारा-पीटा और तलाक दे दिया. (फोटो- ANI)

नई दिल्‍ली : संसद में आज (गुरुवार को) तीन तलाक बिल पर चर्चा होगी, लेकिन देश में अभी भी ट्रिपल तलाक के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर का है, जहां एक शख्‍स ने अपनी बीवी को महज इस वजह से तलाक दे दिया, क्‍योंकि वह सुबह देर से सोकर उठी थी. तलाक देने से पहले शौहर ने अपनी पत्‍नी की पिटाई भी की. 

  1. यह मामला उत्‍तर प्रदेश के रामपुर का है.
  2. तलाक देने से पहले शौहर ने पत्‍नी की पिटाई भी की.
  3. पत्‍नी को तलाक देने के बाद उसे घर से निकाल दिया.

रामपुर के अज़ीमनगर स्थित नगलिया आकिल गांव की रहने वाली गुल अफशां ने न्‍यूज एजेंसी ANI को बताया कि 'सुबह देर से सोकर उठने पर उसके पति ने उसे तलाक दे दिया और मारा-पीटा भी'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौहर ने अपनी पत्‍नी को तलाक देने के बाद उसे घर से निकाल दिया और ताला लगाकर फरार हो गया. जब पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो वह पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची. पुलिस ने ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश कराया. घुसाया. 

 

 

उल्‍लेखनीय है कि छह महीने पहले ही गुल अफशां का निकाह इसी गांव के कासिम से हुआ था. उनका निकाह प्रेम प्रसंग के बाद हुआ था. बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्‍तों में खटास आने लगी. आरोप है कि कासिम आए दिन बिना वजह गुल के साथ मारपीट करता था. सोमवार सुबह भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और कासिम ने उसकी पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया, लेकिन मंगलवार सुबह कासम ने गुल अफशां को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

Trending news