‘रोडकरी’ बने नितिन गडकरी अब बन जाएंगे ‘पोर्टकरी’
Advertisement

‘रोडकरी’ बने नितिन गडकरी अब बन जाएंगे ‘पोर्टकरी’

लोकसभा में आज विभिन्न सदस्यों ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के प्रयासों की सराहना की और भाजपा के एक सदस्य ने उन्हें ‘रोडकरी’ संबोधित किया। इसपर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि अब वह ‘पोर्टकरी’ हो जाएंगे।

‘रोडकरी’ बने नितिन गडकरी अब बन जाएंगे ‘पोर्टकरी’

नयी दिल्ली: लोकसभा में आज विभिन्न सदस्यों ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के प्रयासों की सराहना की और भाजपा के एक सदस्य ने उन्हें ‘रोडकरी’ संबोधित किया। इसपर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि अब वह ‘पोर्टकरी’ हो जाएंगे।

सदन में आज बंदरगाहों से संबंधित प्रश्नों का जवाब के दौरान सदस्यों ने केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के प्रयासों की सराहना की।

भाजपा के प्रहलाद जोशी ने अपना प्रश्न पूछने के दौरान गडकरी की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने सड़कों और राजमागोर्ं को लेकर प्रशंसनीय काम किया है और अब वह गडकरी से ‘रोडकरी’ हो गये हैं।इस बीच महाराष्ट्र के कुछ सांसदों को जोशी की इस टिप्पणी का समर्थन करते हुए देखा गया।

जोशी ने जब कहा कि गडकरी अब ‘रोडकरी’ हो गये हैं तो लोकसभा अध्यक्ष ने भी कहा कि अब वह ‘पोर्टकरी’ हो जाएंगे।पोत परिवहन मंत्री गडकरी उस समय सदन में बंदरगाहों से संबंधित सवालों के जवाब दे रहे थे और उन्होंने कहा कि देश में सरकारी क्षेत्र के पत्तन लाभ में हैं और उनकी कार्यक्षमता निजी क्षेत्र के बंदरगाहों से अच्छी है।

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना की सरकार के समय राज्य के लोक निर्माण विभाग मंत्री के रूप में भी गडकरी के कार्यों की सराहना होती रही है और कुछ लोग उन्हें ‘रोडकरी’ कहने लगे थे।

 

Trending news