वेडिंग रिसेप्शन में परी-सी नजर आईं साइना नेहवाल, नजरें नहीं हटा पाए परुपल्ली कश्यप
Advertisement

वेडिंग रिसेप्शन में परी-सी नजर आईं साइना नेहवाल, नजरें नहीं हटा पाए परुपल्ली कश्यप

साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की पहली मुलाकात 2005 में पुलेला गोपीचंद के की अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान हुई थी.

साइना नेहवाल और परुपल्ली कश्यप ने 14 दिसंबर को शादी रचाई.

हैदराबाद: भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की शादी के बाद रविवार को हैदराबाद में वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया. इस समारोह में दोनों खिलाड़ियों के रिश्तेदारों और करीबी मेहमानों ने शिरकत की. शुक्रवार को यहां दोनों शादी के बंधन में बंधे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर साइना और पारुपल्ली की शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. इनमें देखा जा सकता है कि साइना ने ब्‍लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है, जबकि वहीं उनके दूल्‍हा बने पारुपल्ली कश्‍यप उसी कलर के राजसी लिबास में नजर आ रहे हैं.

fallback

इससे पहले जोड़े के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कार्ड में लिखा गया कि रिसेप्शन समारोह हैदराबाद के नोवोटल होटल में शाम 6 बजे से मेहमानों के आने तक चलेगा. वहीं, लड़के वालों की तरफ से जारी इनविटेशन कार्ड में समारोह का समय 7 बजे रखा गया.  

fallback

साइना की शादी को लेकर पिता हरवीर सिंह ने कहा,‘‘ साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की.’’ यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई. उन्होंने बताया , ‘‘ शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की. मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी शामिल थे.’’

साइना नेहवाल ने खेला अपना Best Match, सामने आई शादी की First Photo
दुल्हन साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘‘ मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ). अभी शादी हुई.’’

fallback

इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे. वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे. साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था.

Trending news