जुर्माने का भुगतान न करने पर 13 माह और जेल में रहना पड़ सकता है शशिकला को
Advertisement

जुर्माने का भुगतान न करने पर 13 माह और जेल में रहना पड़ सकता है शशिकला को

आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला को दस करोड़ रुपये की जुर्माना राशि के भुगतान में विफल रहने पर 13 माह और जेल में रहना पड़ सकता है।

जुर्माने का भुगतान न करने पर 13 माह और जेल में रहना पड़ सकता है शशिकला को

बेंगलुरु: आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला को दस करोड़ रुपये की जुर्माना राशि के भुगतान में विफल रहने पर 13 माह और जेल में रहना पड़ सकता है।

जेल अधीक्षक कृष्ण कुमार ने एक बयान में कहा कि शशिकला को 10 करोड़ रुपये की जुर्माना राशि का भुगतान करना है और अगर वह उच्चतम न्यायालय की ओर से लगाए गए जुर्माने के भुगतान में विफल रहती हैं तो उनको और 13 माह जेल में काटने होंगे। अन्नाद्रमुक महासचिव फिलहाल परपन्ना अग्रहारा जेल में सजा काट रही हैं। उच्चतम न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में 14 फरवरी के अपने फैसले में शशिकला की दोषसिद्धि बरकरार रखी और उन्हें तथा उनके संबंधियों को चार चार साल कैद एवं दस दस करोड़ रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई।

शशिकला को निचली अदालत ने चार वर्ष जेल की सजा सुनाई थी और वह पहले ही 21 दिन की सजा काट चुकी हैं। ऐसे में वह अब तीन वर्ष 11 माह जेल में बिताएंगी। कुमार ने कहा कि जेल में दोषियों शशिकला, इलावरासी और सुधाकरन के साथ एक जैसा बर्ताव किया जा रहा है, किसी को भी विशेष सुविधा नहीं दी जा रही है। कुमार ने कहा कि सुरक्षा कारणों से शशिकला और इलावरासी को महिला ब्लॉक में रखा गया है और उन्हें छोटे कमरे में रखा गया है। उन्होंने बताया कि सुधाकरन को पुरुषों के ब्लॉक में रखा गया है। कुमार ने बताया कि उनको जेल में बना भोजन दिया जा रहा है और जेल के डॉक्टर समय-समय पर उनकी चिकित्सा जांच कर रहे हैं और दवाएं दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनको साझा स्थान पर टीवी देखने की इजाजत दी गई है।

Trending news