सीलिंग: राहुल का आरोप, भाजपा-आप की मिलीभगत से हो रह है व्यापारियों का नुकसान

राहुल गांधी ने कहा, ‘‘ दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए.’’

सीलिंग: राहुल का आरोप, भाजपा-आप की मिलीभगत से हो रह है व्यापारियों का नुकसान
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सीलिंग के मुद्दे पर भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच मिली-भगत का आरोप लगाया. राहुल ने दोनों पार्टियों से कहा कि वे आरोप-प्रत्यारोप बंद कर समस्या का तत्काल समाधान निकालें. 

राहुल का आप और बीजेपी पर निशाना
राहुल ने ट्वीट किया, ‘‘ दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप- प्रत्यारोप का नाटक बंद करो. भा- आ- प की मिलीभगत और फर्जी लड़ाई में व्यापारियों को बहुत नुकसान हो रहा है.’’  उन्होंने कहा, ‘‘ दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए.’’

केजरीवाल ने किया पलटवार
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल को जवाब देने में देर नहीं लगाई. उन्होंने ट्वीट करके राहुल से संसद के मौजूदा सत्र में सीलिंग के मुद्दे को उठाने और भाजपा को जरूरी कदम उठाने के लिए मजबूर करने को कहा.

भाजपा ने केजरीवाल, माकन पर हमला किया   
दिल्ली में जारी सीलिंग अभियान को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मंगलवार को कहा कि अगर आप समाधान ढूंढ़ने के लिए प्रतिबद्ध है तो उसे विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाना चाहिए और एक प्रस्ताव पास करना चाहिए.

इससे पहले दिन में केजरीवाल और दिल्ली कांग्रेस प्रमुख अजय माकन दोनों ने सीलिंग के मुद्दे पर बातचीत के लिए मुख्यमंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार करने पर भाजपा की आलोचना की. दोनों दलों पर हमला करते हुये तिवारी ने कहा, ‘‘ सीलिंग के मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक के नाम पर एक ही सिक्के के दो पहलू कांग्रेस और आप दोनों ने साथ में बैठक की और एक- दूसरे के प्रयासों की सराहना की.’’ तिवारी ने कहा कि अगर केजरीवाल सरकार सीलिंग मुद्दे का एक समाधान ढूंढ़ने के लिए प्रतिबद्ध है तो उसे15 मार्च को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना चाहिए और एक प्रस्ताव पास करना चाहिए.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close