शाजिया इल्मी भी केजरीवाल की राह पर, कपिल सिब्बल के बेटे से मांगी माफी
Advertisement

शाजिया इल्मी भी केजरीवाल की राह पर, कपिल सिब्बल के बेटे से मांगी माफी

शाजिया इल्मी ने अमित सिब्बल को भेजे अपने माफीनामे में स्वीकार किया है कि उनके द्वारा लगाए गए आरोप निराधार थे.

शाजिया इल्मी पत्रकारिता छोड़ राजनीति में शामिल हुई थीं

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं शाजिया इल्मी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बेटे अधिवक्ता अमित सिब्बल से माफी मांगी है. उन्होंने अमित सिब्बल को भेजे माफीनामे में कहा कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार थे और वह इनके लिए खेद व्यक्त करती हैं. अमित सिब्बल ने शाजिया के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया हुआ है और कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण कोर्ट इल्मी के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर चुका है. अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया कपिल सिब्बल से पहले ही माफी मांग चुके हैं.

  1. AAP छोड़ बीजेपी में शामिल हुई थीं शाजिया इल्मी
  2. AAP में रहते हुए कपिल सिब्बल पर लगाए थे आरोप
  3. अरविंद केजरीवाल पहले ही मांग चुके हैं माफी

लगाए थे वोडाफोन कर चोरी के आरोप
बता दें कि पत्रकार से नेता बनीं शाजिया इल्मी ने 'आप' में रहते हुए कपिल सिब्बल पर वोडाफोन कर चोरी मामले में कई गंभीर आरोप लगाए थे. इन आरोपों के खिलाफ अमित सिब्बल ने अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और शाजिया इल्मी के खिलाफ मानहानि के मामला दर्ज कराया था. कोर्ट में इस मामल की सुनवाई चल रही है. कोर्ट में पेश नहीं होने पर कोर्ट अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर जुर्माना भी लगा चुका है और शाजिया के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए थे. 

अरविंद केजरीवाल पहले ही मांग चुके हैं माफी
इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने बयानों को लेकर नेताओं से माफी मांग रहे हैं. माफी मांगने की शुरूआत उन्होंने पंजाब में अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रमजीत सिंह मजीठिया से की. इसके बाद उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, बीजेपी नेता अरुण जेटली समेत कई नेताओं से माफी मांगी है.

fallback

CM केजरीवाल के नितिन गडकरी से माफी मांगने के पीछे की कहानी, जानें किस्सा

हालांकि शाजिया इल्मी अब 'आप' का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन अमित सिब्बल के मामले में उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब उन्होंने अरविंद केजरीवाल के रास्ते पर चलते हुए अमित सिब्बल से माफी मांगी है. उनके इस माफीनामे के बाद उम्मीद है कि कोर्ट में चल रहे उनके खिलाफ मामले में उन्हें राहत मिल सकती है. 

Trending news