फिर नया खुलासा: पहले पति सिद्धार्थ दास का दावा- इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी, शीना और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं
Advertisement

फिर नया खुलासा: पहले पति सिद्धार्थ दास का दावा- इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी, शीना और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं

शीना बोरा हत्याकांड में हर सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास ने मंगलवार को इस बात का खुलासा किया कि शीना बोरा और मिखाइल बोरा उसके ही बच्‍चे हैं। सिद्धार्थ दास ने ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा कि इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी। इंद्राणी से मेरा 3 साल तक रिश्‍ता रहा। इसके बाद इंद्राणी मुझे छोड़कर गायब हो गई। शीना की हत्‍या की खबर सुनकर मैं दुखी हूं। मुझे लगता है इंद्राणी हत्‍या कर सकती है। उसे पैसों से बहुत प्‍यार था।

फिर नया खुलासा: पहले पति सिद्धार्थ दास का दावा- इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी, शीना और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में हर बीतते दिन के साथ नया मोड़ सामने आ रहा है और एक से बढ़कर एक सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। शीना मर्डर में मंगलवार को जो नया खुलासा हुआ है, उससे इस केस की गुत्थियां उलझती जा रही है।

इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति (जैसा कि पहले रिपोर्ट किया गया था) सिद्धार्थ दास ने मंगलवार को इस बात का खुलासा किया कि शीना बोरा और मिखाइल बोरा उसके बच्‍चे हैं। सिद्धार्थ दास ने कहा कि शीना बोरा और मिखाइल मेरे ही बच्‍चे हैं। 1987 में शीना और 1988 में मिखाइल का जन्‍म हुआ। सिद्धार्थ दास ने ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा कि इंद्राणी से मेरी शादी नहीं हुई थी। सिद्धार्थ ने इंद्राणी के साथ शादी होने से पूरी तरह इनकार किया। सिद्धार्थ ने कहा कि इंद्राणी से मेरी मुलाकात मेरी गुवाहाटी में हुई। इसके बाद दोस्‍ती हुई और पढ़ाई के दौरान मुझे उससे प्‍यार हो गया।

सिद्धार्थ ने कबूला कि इंद्राणी से मेरा 3 साल तक रिश्‍ता रहा। इसके बाद इंद्राणी मुझे छोड़कर गायब हो गई। 1989 में इंद्राणी मुझे छोड़कर शिलांग चली गई। इंद्राणी के न मिलने पर मैं गुवाहाटी लौट आया। इसके बाद इंद्राणी के मां-बाप ने मुझे घर से बाहर निकाल दिया और घर में घुसने नहीं दिया। सिद्धार्थ ने कहा कि मीडिया से पता चला कि इंद्राणी ने शीना की हत्‍या कर दी है। शीना की हत्‍या की खबर सुनकर मैं दुखी हूं। मुझे लगता है इंद्राणी हत्‍या कर सकती है। उसे पैसों से बहुत प्‍यार था। उन्‍होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने मुझसे अब तक संपर्क नहीं किया है।  

गौर हो कि सिद्धार्थ दास इस समय कोलकाता के दमदम में रहते हैं और एक फैक्‍ट्री में काम करते हैं।  

इससे पहले, सोमवार को स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी पर नए आरोप लगे कि उन्होंने तीन साल से अधिक समय पहले अपनी बेटी शीना की हत्या वाले दिन अपने बेटे मिखाइल को जहर दिया था और उसकी हत्या का भी प्रयास किया था। पुलिस को इस सनसनीखेज मामले में राज्य से बाहर के लोगों की संलिप्तता का संदेह है। पुलिस ने शीना हत्या मामले में तीन मुख्य आरोपियों इंद्राणी, पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्याम राय की और हिरासत मांगते हुए एक मेट्रोपोलिटन अदालत से कहा कि वे अपराध में ‘पैसों के लेनदेन’ को साबित करना चाहते हैं। इस बीच, मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एसएम चांदगडे ने उनकी पुलिस हिरासत पांच सितंबर तक के लिए बढ़ा दी।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि पहले पति सिद्धार्थ दास से इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने इससे पहले पुलिस को बताया था कि इंद्राणी ने तीन बार उसकी हत्या का प्रयास किया और अप्रैल 2012 में शीना के लापता होने वाले दिन उसके पेय पदार्थ में नशीली सामग्री मिलाई थी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में दो अतिरिक्त आरोप जोड़े। गुवाहाटी में रहने वाले मिखाइल और शीना सिद्धार्थ दास के साथ इंद्राणी के बच्चे हैं। अदालत में उस समय भावुक दृश्य देखने को मिले जब इंद्राणी ने खन्ना के साथ अपनी बेटी विधि को अदालत में गले लगाया और उन्‍हें रोते देखा गया। इंद्राणी कार्यवाही के दौरान बेचैनी महसूस करने लगीं जिसके बाद उन्‍हें पानी दिया गया और बैठने की अनुमति दी गई। पुलिस हिरासत बढ़ने के बाद, तीनों आरोपियों को खार पुलिस थाने ले जाया गया जहां खुद जांच पर करीबी नजर रख रहे मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया उनसे पूछताछ करने के लिए पहुंचे। जांचकर्ताओं के अनुसार, शनिवार को पूछताछ के दौरान इंद्राणी ने खन्ना पर हत्या करने और उसे अपराध में घसीटने का आरोप लगाया था जबकि खन्ना ने दावा किया था कि उसने केवल इंद्राणी की मदद की थी क्योंकि उसने वित्तीय रूप से मदद का वादा किया था। अभियोजन ने कहा कि खन्ना और इंद्राणी अपने तलाक के बाद भी आनलाइन बातें किया करते थे। जांच आगे बढाने के लिए शीना का मोबाइल फोन तथा कपड़े पता करना जरूरी है।

 

ये भी देखे

Trending news