शीना बोरा हत्याकांड: मिखाइल के पास हैं केस से जुड़े अहम दस्‍तावेज, फोटो व ऑडिया क्लिप; आज बड़े खुलासे की संभावना
Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड: मिखाइल के पास हैं केस से जुड़े अहम दस्‍तावेज, फोटो व ऑडिया क्लिप; आज बड़े खुलासे की संभावना

शीना बोरा हत्याकांड में शुक्रवार को और बड़ा खुलासा हो सकता है क्योंकि उसका भाई मिखाइल बोरा को गुवाहाटी से विमान से मुंबई लाया गया। जानकारी के अनुसार, मिखाइल मुंबई पहुंच चुका है और थोड़ी देर में मुंबई पुलिस उससे पूछताछ करेगी। सूत्रों के अनुसार, मिखाइल के पास इस मर्डर केस जुड़े 4 तस्‍वीरें, कुछ दस्‍तावेज और एक ऑडियो क्लिप मौजूद हैं। मिखाइल के बयान के बाद आज इंद्राणी मुखर्जी से पूछताछ की जाएगी।

शीना बोरा हत्याकांड: मिखाइल के पास हैं केस से जुड़े अहम दस्‍तावेज, फोटो व ऑडिया क्लिप; आज बड़े खुलासे की संभावना

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड में शुक्रवार को और बड़ा खुलासा हो सकता है क्योंकि उसका भाई मिखाइल बोरा को गुवाहाटी से विमान से मुंबई लाया गया। मुंबई पुलिस उससे इस केस के सिलसिले में पूछताछ कर सकती है। जानकारी के अनुसार, मिखाइल आज दोपहर बाद मुंबई पहुंच चुका है और थोड़ी देर में मुंबई पुलिस उससे पूछताछ करेगी।

गुवाहाटी से मुंबई आए शीना बोरा के भाई मिखाइल ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी बहन की हत्या की जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा। इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को मामले के संबंध में कोलकाता में गिरफ्तार किया गया था। उसे भी आज अदालत में पेश किये जाने की उम्मीद है। आज दोपहर को यहां आए मिखाइल ने विमान में एक टीवी चैनल को बताया कि मैं मुंबई पुलिस के साथ पूरा सहयोग करूंगा। मैं उसे न्याय दिलाउंगा। उसने कहा कि उसके मुंबई आने का कारण केवल शीना हत्याकांड ही नहीं है। मुंबई में मेरा कुछ निजी काम है। समझा जाता है कि पुलिस शीना हत्याकांड के संबंध में मिखाइल से पूछताछ करेगी।

सूत्रों के अनुसार, मिखाइल के पास इस मर्डर केस जुड़े 4 तस्‍वीरें, कुछ दस्‍तावेज और एक ऑडियो क्लिप मौजूद हैं। मिखाइल के बयान के बाद आज इंद्राणी से पूछताछ की जाएगी। वहीं, मिखाइल के बयान के आधार पर स्‍टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से भी पूछताछ की जा सकती है।  

वहीं, शीना की मां और इस मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना को भी आज मुंबई की एक अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी है। मिखाइल ने पूर्व में मीडिया से कहा था कि उसके पास शीना की हत्या के सबूत हैं। अपने आवास के बाहर संवाददाताओं से उसने यह भी कहा था कि उसे आशंका है कि अगला निशाना वह होगा। मिखाइल गुवाहाटी में अपने नाना नानी के साथ रहता है। पूर्व में मुंबई पुलिस का एक दल इंद्राणी के माता पिता के घर जा कर शीना के भाई मिखाइल से पूछताछ कर चुका है।

मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने गुरुवार देर रात कहा कि हत्या के कारण के बारे में पुलिस के पास ‘स्पष्ट आयडिया’ है लेकिन उन्होंने कोई ब्योरा न देते हुए कहा कि ‘तीसरे आरोपी’ (संजीव खन्ना) से अभी पूछताछ की जानी है। मारिया ने इंद्राणी, उसके ड्राइवर और सौतेले बेटे राहुल मुखर्जी से खार उपनगर पुलिस थाने में दिन भर पूछताछ की थी।

उन्होंने कहा कि हत्या के कारण के बारे में हमें स्पष्ट आयडिया है। बहरहाल, तीसरे आरोपी (शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी का एक पूर्व पति संजीव खन्ना) को मुंबई आना है और उससे पूछताछ की जानी है। इसके बाद ही हम कारण के बारे में कुछ कह पाएंगे।

ये भी देखे

Trending news