शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल से आज फिर पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस
Advertisement

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल से आज फिर पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में हर पल कुछ और नई सनसनीखेज चीजें सामने आ रही हैं। इस हत्‍याकांड में इतने पेंज सामने आए हैं कि गुत्‍थी उलझती ही जा रही है। जानकारी के अनुसार, इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा को आज मुंबई लाया जा रहा है। मुंबई पुलिस शुक्रवार को मिखाइल से उसकी बहन शीना बोरा की हत्‍या के सिलसिले में पूछताछ करेगी।

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल से आज फिर पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई/गुवाहाटी : सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड में हर पल कुछ और नई सनसनीखेज चीजें सामने आ रही हैं। इस हत्‍याकांड में इतने पेंज सामने आए हैं कि गुत्‍थी उलझती ही जा रही है। जानकारी के अनुसार, इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा को आज मुंबई लाया जा रहा है। मुंबई पुलिस शुक्रवार को मिखाइल से उसकी बहन शीना बोरा की हत्‍या के सिलसिले में पूछताछ करेगी।

गौर हो कि इंद्राणी मुखर्जी के बेटे होने का दावा कर रहे मिखाइल बोरा ने गुरुवार को मीडिया से कहा था कि उनके पास उनकी बहन शीना की हत्या से जुड़े सबूत हैं।

वहीं, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को गुवाहाटी में शीना बोरा हत्या मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से पूछताछ की थी। पुलिस की टीम मिखाइल के नाना-नानी के घर पहुंची थी जहां वह रहता है। दिसपुर थाने में दो घंटे तक रहने के बाद बाहर आने पर मिखाइल ने संवाददाताओं से कहा कि उससे इस मामले के बारे में पूछा गया है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने पुलिस को दस्तावेज भी दिए हैं तो उसने ना में जवाब दिया। पहले उसने इस मामले में सबूत होने का दावा किया था। एक अन्य सवाल के जवाब में उसने कहा कि उसे ऐसे किसी जन्म प्रमाणपत्र की जानकारी नहीं है जिसमें इंद्राणी के माता पिता को शीना का माता-पिता बताया गया है।

सादा कपड़ों में मुंबई पुलिस का एक अधिकारी और असम पुलिस का एक कांस्टेबल हत्या मामले की जांच के लिए यहां गणेशगुड़ी क्षेत्र में सुंदरपुर बाईलेन वन पर स्थित आवास संख्या आठ में पहुंचे। मिखाइल के घर के अंदर जाते वक्त पुलिस अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि यह संवेदनशील मामला है। जांच जारी है। पुलिस अधिकारी के जाने के करीब आधे घंटे बाद बाहर आए मिखाइल अपने दो दोस्तों के साथ अपनी कार में बैठकर चले गये।

सुबह तक बयान दे रहे मिखाइल से जब संवाददाताओं ने पूछा कि मुंबई पुलिस के साथ बैठक में क्या बात हुई और क्या उन्हें मुंबई ले जाया जाएगा, उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने सिर्फ यह प्रतिक्रिया दी कि कोई टिप्पणी नहीं, कोई टिप्पणी नहीं।

इससे पहले गुरुवार सुबह, मिखाइल ने नाना-नानी के साथ रहने वाले अपने घर के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उन्हें डर है कि वह अगला निशाना होंगे। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस मुझे मुंबई तलब करती है, मैं अपने साथ अपने दोस्तों को ले जाना चाहता हूं क्योंकि मुखर्जी दंपति बहुत चर्चित हैं और मेरे साथ कुछ भी हो सकता है। यह संवेदनशील मामला है। उन्होंने कहा कि उन्होंने तस्वीरें और संवाद जैसे सभी सबूत रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस चाहती है तो मैं उन्हें ये दे दूंगा।

Trending news