शीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से हुई पूछताछ, बयान दर्ज
Advertisement

शीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से हुई पूछताछ, बयान दर्ज

शीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है और शीना की हत्या के मामले के संबंध में उनका बयान दर्ज किया गया है। यह जानकारी आज पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि करीब तीन साल पहले अंजाम दिए गए इस सनसनीखेज अपराध की जांच में शामिल होने के लिए दास कल रात लगभग आठ बजे खार पुलिस थाने पहुंचे और सुबह लगभग तीन बजे वहां से निकले।

शीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से हुई पूछताछ, बयान दर्ज

मुंबई: शीना बोरा के जैविक पिता सिद्धार्थ दास से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है और शीना की हत्या के मामले के संबंध में उनका बयान दर्ज किया गया है। यह जानकारी आज पुलिस ने दी। पुलिस ने बताया कि करीब तीन साल पहले अंजाम दिए गए इस सनसनीखेज अपराध की जांच में शामिल होने के लिए दास कल रात लगभग आठ बजे खार पुलिस थाने पहुंचे और सुबह लगभग तीन बजे वहां से निकले।

पुलिस ने कल दावा किया था कि शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपराध में अपनी भूमिका ‘कबूल कर ली’ थी। साथ ही पुलिस इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से मिली वित्तीय जानकारी की भी जांच कर रही है। पीटर कल पूछताछ के लिए अपने सीए के साथ खार पुलिस थाने पहुंचे थे। वह अपने साथ बैंक के विवरण, कंपनियों के पंजीकरण से जुड़े दस्तावेज और अपनी विभिन्न कंपनियों की किताबें भी लाए थे। शीना के जैविक पिता होने का दावा करने वाले दास को कल शाम कोलकाता से मुंबई लाया गया। ऐसा माना जाता है कि उन्हें आरोपी के सामने ला कर सवाल किए गए।

इससे पहले पुलिस का एक दल दास को मुंबई लाने के लिए बुधवार को उनके कोलकाता स्थित घर पर पहुंचा था। उनका बयान दर्ज किया जा चुका है और डीएनए परीक्षण के लिए उनका सैंपल लिया जा चुका है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई भाषा को बताया कि मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया जल्दी ही इस मामले की जांच में हुई प्रगति के बारे में मीडिया को जानकारी दे सकते हैं। खार पुलिस ने लगातार दूसरे दिन कल देर रात तक पीटर मुखर्जी से शीना हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की।

इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय से कल पुलिस थाने के अलग-अलग कमरों में एक ही समय पर पूछताछ की गई। उस समय पीटर और दास भी थाने में ही मौजूद थे। तीन आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की पुलिस हिरासत की अवधि कल खत्म हो रही है।

Trending news